अलवर: पार्षद ने नगर परिषद की छत पर चढ़कर जमकर काटा हंगामा,जानिए क्या है वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1686177

अलवर: पार्षद ने नगर परिषद की छत पर चढ़कर जमकर काटा हंगामा,जानिए क्या है वजह

अलवर न्यूज: पार्षद ने नगर परिषद की छत पर चढ़कर जमकर हंगामा किया.  पार्षद देवेंद्र रसगनिया का कहना है कि नगर परिषद में घोर लापरवाही और अनियमितताएं हैं.

अलवर: पार्षद ने नगर परिषद की छत पर चढ़कर जमकर काटा हंगामा,जानिए क्या है वजह

Alwar: अलवर नगर परिषद में आज अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. जहां वार्ड नंबर 11 के पार्षद देवेंद्र रसगनिया नगर परिषद की छत पर चढ़ गए और अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन करने लगे. सूचना लगते ही नगर परिषद प्रशासन में अफरा-तफरी मच गई व अन्य साथी पार्षद गण भी मौके पर पहुंच गए और छत पर चढ़े पार्षद को नीचे उतारने की पहल शुरू हुई.

लेकिन इस दौरान पार्षद देवेंद्र अपनी जिद पर अड़े रहे. वहीं नगर परिषद सभापति घनश्याम गुर्जर ने मोबाइल पर फोन कर पार्षद से मौके पर समझाइश की. उन्हें आश्वासन दिया तब जाकर पार्षद देवेंद्र रसगनिया नगर परिषद की छत से नीचे उतरे. पार्षद देवेंद्र रसगनिया ने कहा नगर परिषद में घोर लापरवाही व अनियमितताओं का आलम है. जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है. जिसके कारण शहर का विकास कार्य रुका हुआ है.

उन्होंने बताया अलवर नगर परिषद के द्वारा कच्ची बस्ती के लोगों को एक भी पट्टा व स्टेट ग्राण्ट व 69ए की पट्टों की नई फाइलों की विज्ञप्ति तक जारी नहीं की जा रही है. जबकि 69ए की पट्टों की फाइल के निस्तारण हेतु विभाग में स्थाई बाबू भी नहीं है.

सफाई के नये ठेके को लेकर बोर्ड की मीटिंग होना अतिआवश्यक है. वो भी राम हवाले है. उन्होंने कहा नगर परिषद के अधिकतर स्टाफ को महंगाई राहत शिविर में लगाया हुआ है जिसके कारण नगर परिषद के कार्य प्रभावित हो रहे हैं. जबकि महंगाई राहत शिविर एक कोरा दिखावा है. पूर्व में भी विभिन्न समस्याओं को लेकर नगर परिषद आयुक्त को ज्ञापन सौंपा गया लेकिन अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया गया. मजबूरन नगर परिषद व जिला प्रशासन को चेताने के लिए छत पर चढ़कर विरोध प्रदर्शन करना पड़ा

ये भी पढ़ें- RSMSSB New Website : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की नई वेबसाइट RSSB नाम से शुरू, अब यहीं मिलेगा सबसे तेज अफडेट

य़ह भी पढ़ें- झरने के नीचे नहा कर रातों-रात इन हीरोइनों ने मचाया था बवाल, सींस देख फैंस खो बैठे थे होश

यह भी पढे़ं- हेमा मालिनी की वजह से सुहागरात नहीं मना पाए थे शाहरुख खान, गौरी के सामने रो पड़े थे किंग खान

यह भी पढे़ं- Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता की वो बोल्ड तस्वीरें, जो छुड़ा देती हैं फैंस के पसीने

 

Trending news