Alwar: नेवी में नौकरी लगने के नाम पर 2 लाख की की ठगी, पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1989090

Alwar: नेवी में नौकरी लगने के नाम पर 2 लाख की की ठगी, पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Alwar news:  अलवर शहर के अरावली विहार थाने में एक व्यक्ति ने 2 लाख रुपए ठगी का मुकदमा दर्ज कराया. जिससे नेवी में नौकरी लगाने के नाम पर रकम ली गई.अब तक न नौकरी लगी न पैसे वापस मिले. अब पैसे मांगने लगे तो धमकी देता है.

Alwar: नेवी में नौकरी लगने के नाम पर 2 लाख की की ठगी,  पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Alwar news:  अलवर शहर के अरावली विहार थाने में एक व्यक्ति ने 2 लाख रुपए ठगी का मुकदमा दर्ज कराया. जिससे नेवी में नौकरी लगाने के नाम पर रकम ली गई. अब न रकम मिली न नौकरी लगी.  इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दी है.

ढाई लाख की ठगी 
मालवीय नगर निवासी प्रदीप यादव पुत्र सुरेश यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है की वह दुकान चलाता है. रूपबास निवासी धर्म सिंह मीना पुत्र रामपाल मीना ने उसके भाई को नेवी में नौकरी लगाने के नाम पर ढाई लाख रुपए लिए. एक साल पहले रकम ली. अब तक न नौकरी लगी न पैसे वापस मिले. अब पैसे मांगने लगे तो धमकी देता है.

 जान से मारने की धमकी
 प्रदीप यादव ने ऑनलाइन भी पैसे डाले, पीड़ित ने बताया कि कुछ पैसे ऑनलाइन डाले. कुछ नकद दिए गए. आरोपी अपने पिता का आईडी कार्ड दिखाकर बोलता था कि पहले भी कई जनों की नौकरी लगवा चुके हैं. इस विश्वास में आकर पैसे दे दिए. लेकिन अब रकम मांगी तो जान से मारने की धमकी देता है. अब पुलिस को शिकायत दी तो आरोपी घर से फरार हो गया. अब पता लगा कि व्यक्ति पहले भी ठगी कर चुका है.

पुलिस ने मामला दर्ज किया 
दरसल, पुलिस ने बताया की अलवर शहर के अरावली विहार में एक व्यक्ति से नेवी में नौकरी लगाने के नाम पर धर्म सिंह मीना ने लाखों रुपए लेने के बाद नौकरी नहीं लगाई, और तो और वापस पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है. नौकरी लगाने के नाम पर धर्म सिंह मीना को कुछ रकम ऑनलाइन तो कुछ  नकद दिया. 

प्रदीप यादव ने कहा की धर्म सिंह मीना ने  भाई को नौकरी दिलाने का लालच दिया. लालच में फसकर प्रदीप यादव ने लाखों रुपए धर्म सिंह मीना को दे दिया. लेकिन धर्म सिंह मीना ने सारे पैसे हजम कर लिए और नौकरी भी नहीं दिलाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में लग गई है. 

इसे भी पढ़ें: काउंटिंग का समय नजदीक आने के साथ बढ़ी प्रत्याशियों की धडकनें

Trending news