अलवरः बसपा नेता इमरान खान ने आईटी टीम पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- परिवार को किया टॉर्चर
Advertisement

अलवरः बसपा नेता इमरान खान ने आईटी टीम पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- परिवार को किया टॉर्चर

Alwar news: बसपा नेता व ईसीआर बिल्डर्स के मालिक इमरान खान के घर लगातार तीन दिन चली आईटी टीम की कार्रवाई के दौरान इमरान खान ने टीम के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए  है.  इमरान खान ने कहा की टीम के अधिकारियों ने उनके परिवार को टॉर्चर किया है. अधिकारियों ने उनके घर में रखे कपड़े, बर्तन, बच्चों के खिलौने यहां तक कि बच्चों की गुल्लक की भी  जांच की.

अलवरः बसपा नेता इमरान खान ने आईटी टीम पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- परिवार को किया टॉर्चर
Tijara , Alwar news: बसपा नेता व ECR बिल्डर के मालिक इमरान खान के घर व व्यवसायिक ठिकानों पर लगातार तीन दिन तक चली आईटी विभाग की जांच गुरुवार रात 10 बजे खत्म हो गई. आईटी की टीम अपना पूरा तामझाम समेटकर रात को ही दिल्ली रवाना हो गई थी. आईटी टीम की कार्रवाई खत्म होने के बाद देर रात तक बसपा नेता इमरान खान के घर हजारों समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा. इस पूरे मामले को लेकर शुक्रवार को भी अजंता चौक पर स्थित इमरान खान के ऑफिस पर समर्थकों की भारी गहमागहमी और चर्चाओं का दौर गर्म रहा. आईटी टीम की कार्रवाई को  लेकर बसपा नेता इमरान खान ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की ओर आईटी विभाग की टीम सहित अपने विपक्षी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए है.
 
इमरान खान ने दिल्ली से आई आईटी टीम पर आरोप लगाते हुए कहा की आईटी टीम में आए अधिकारियों ने उनके साथ जिस तरह का बर्ताव किया, वह एक सरकारी एजेंसी का बर्ताव कम और राजनीतिक दबाव में आकर किया गया काम ज्यादा नजर आ रहा था. 10 जनवरी को सुबह 5 बजे उनके घर पर करीब 70 लोगों की टीम ने अचानक धावा बोला, जिसमें भिवाड़ी पुलिस के साथ-साथ आईटी के लोग भी शामिल थे. उन्होंने सुबह 5 बजे आते ही उनके घर को चारों तरफ से घेर लिया और जोर जोर से चिल्लाने लगे और लकड़ियों से उनके गेट को पीटने लगे.
 
सुबह-सुबह इतना शोर शराबा सुनकर उनका पूरा परिवार दहशत में आ गया अचानक बाहर आकर देखा तो करीब 60 से 70 लोगों का हुजूम उनके घर के चारों तरफ खड़ा हुआ था और दरवाजों को पीटने लगा रहा था जिसमें भिवाड़ी पुलिस के लोग भी शामिल थे. दरवाजा खोलने के बाद टीम के लोग अंदर आए और उनके परिवार के सभी लोगों को बंधक बना लिया. यहां तक की उन्होंने बच्चों को भी नहीं बख्शा.
 
3 दिन तक लगातार उनसे गहनता से पूछताछ की गई उनके बीवी बच्चों को टॉर्चर किया गया यहां तक की उनकी रसोई में रखे सभी बर्तन, पहनने के कपड़े बच्चों के खिलौने और गुल्लक को भी फोड़ कर उसकी तलाशी ली गई। इस तरह का काम आईटी के अधिकारियों का नहीं होता टीम के अधिकारियों ने उनके देश विदेश के कारोबार से लेकर विदेशी फंडिंग, पैसों का दुरुपयोग जमीन से लेकर अनेक मामलों में उनसे गहनता से पूछताछ की गई लेकिन आखिर तक टीम के हाथ कुछ भी नहीं लगा और और गुरुवार देर रात 10 बजे आईटी की टीम अपनी कार्रवाई पूरी कर चली गई. इमरान खान ने अन्य पार्टियों के स्थानीय नेताओं पर भी उनके खिलाफ षड्यंत्र रच कर इस तरह की कार्रवाई कराने का आरोप लगाया है
 
इमरान खान के खिलाफ लिखी गई थी चिट्ठी
 
बसपा नेता इमरान खान की किसी गुमनाम व्यक्ति के जरिए प्रधानमंत्री को एक चिट्ठी लिखी गई थी. वह चिट्ठी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें इमरान खान पर भिवाड़ी में रीको की जमीन पर अवैध कब्जा करने ,विदेशों से अवैध फंडिंग जुटाने ,अवैध मस्जिदों का निर्माण करने क्षेत्र में हिंदुओं का धर्म परिवर्तन कराने सहित मजहबी कट्टरता फैलाने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे. प्रधानमंत्री को दी गई उस चिट्ठी के आधार पर ही आईटी विभाग की टीम ने इमरान खान के यहां 3 दिन तक सर्च अभियान चलाया था. अब आईटी के अधिकारियों के जरिए इमरान खान को कुछ सवालों के जवाब देने के लिए 15 दिन की मोहलत दी गई है 15 दिन बाद दिल्ली जाकर आईटी विभाग के अधिकारियों के सामने एक बार फिर इमरान खान को सवालों के जवाब देने पड़ेंगे.

खबरें और भी हैं...

हनुमान बेनीवाल के गढ़ से सचिन पायलट की हुंकार, किसान कौम को साधने की ये तैयारी

राजस्थान की 10 सबसे बड़ी कृषि उपज मंडी गोता लगा रहे जिंसों के भाव, जाने ताजा हाल

जाट गुर्जर समेत 87 जातियों को फीस में छूट देने की तैयारी में CM गहलोत, ये खाका तैयार

Trending news