Alwar News: बहरोड़ विधायक ने काले कपड़े पहन कर लगाई दौड़, महिलाओं को देख रूट बदलकर भागे
Advertisement

Alwar News: बहरोड़ विधायक ने काले कपड़े पहन कर लगाई दौड़, महिलाओं को देख रूट बदलकर भागे

विधायक बलजीत यादव प्रदेश की सभी दौ सौ विधानसभाओं में काले कपड़े पहन कर दौड़ लगा रहे है. बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने गहलोत सरकार से सरकारी नौकरियों में प्रदेश के युवाओं को 90 से 100 प्रतिशत और गैर सरकारी में 75 प्रतिशत आरक्षण की मांग की गई है. जल्द ही 5 लाख पदों पर भर्ती, 6 माह में नियुक्ति, निशुल्क सरकारी कोचिंग, स्कूलों में सुविधाओं सहित कई मांगें युवाओं के लिए और यमुना व चम्बल का पानी खेतों तक पहुंचाने की मांग की. 

Alwar News: बहरोड़ विधायक ने काले कपड़े पहन कर लगाई दौड़, महिलाओं को देख रूट बदलकर भागे

Behror MLA ran wearing black clothes, Alwar News: प्रदेश की सभी दौ सौ विधानसभाओं में काले कपड़े पहन कर दौड़ लगा रहे बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने 14 सूत्रीय मांगों को लेकर तिजारा कस्बे में दीवान वाला इमली चौक से टोल प्लाजा अलवर रोड तक 400 मीटर दौड़ लगाई. दौड़ से पहले युवाओं एवं उपस्थित आमजनों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि युवा, किसान सहित हर वर्ग से जुड़ी 14 सूत्रीय मांगों को लेकर राजस्थान की 200 विधानसभा में दौड़ लगा रहा हूं.

राज्य सरकार से सरकारी नौकरियों में प्रदेश के युवाओं को 90 से 100 प्रतिशत और गैर सरकारी में 75 प्रतिशत आरक्षण की मांग की गई है. जल्द ही 5 लाख पदों पर भर्ती, 6 माह में नियुक्ति, निशुल्क सरकारी कोचिंग, स्कूलों में सुविधाओं सहित कई मांगें युवाओं के लिए और यमुना व चम्बल का पानी खेतों तक पहुंचाने की मांग की. यादव ने किसानों के मुद्दे व जरूरतमंद लोगों को निःशुल्क बिजली मुहैया कराने सहित 14 मांगें सरकार से करते आ रहे है.

महिलाओं के विरोध के चलते बदला रूट

विधायक का दौड़ रूट होली टीबा चौक से होकर था यहां काली पट्टी एवं बैनर लिए भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता पहुंच गए जो विधायक का विरोध करने वाले थे लेकिन पता चलते ही विधायक बलजीत ने अपना रूट बदल दिया और उपखंड अधिकारी कार्यालय के सामने से होते हुए बिजली घर चौराहा से सीधा अलवर रोड टोल प्लाजा की तरफ पहुंचे.

ये भी पढ़ें- टोंक के मालपुरा में दो समुदायों में तनाव के हालात, जानिए किस बात पर मचा बवाल

विधायक बलजीत यादव का प्रजापति समाज के अध्यक्ष सतपाल प्रजापत के द्वारा फूल माला से स्वागत किया गया , वाइस चेयरमैन हरीश सांवरिया , पार्षद कालूराम शर्मा , सुरेंद्र जोशी सहित ग्रामीण के लोग मौजूद रहे.

Trending news