अलवर में अपहरण कर साढ़े 3 लाख की फिरौती मांगने के आरोप में 7 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

अलवर में अपहरण कर साढ़े 3 लाख की फिरौती मांगने के आरोप में 7 आरोपी गिरफ्तार

Alwar news: तिजारा पुलिस को एक केस में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि अपहरण कर बंधक बनाकर 3.50 लाख फिरौती मांगने की मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

अलवर में अपहरण कर साढ़े 3 लाख की फिरौती मांगने के आरोप में 7 आरोपी गिरफ्तार

Alwar: तिजारा पुलिस ने अपहरण कर बंधक बनाकर 3.50 लाख रुपए की फिरौती मांगने की मामले में पुलिस ने टीम गठित कर मुखबिर की सूचना पर पीड़ित को मुक्त कराकर मौके से 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. थाना अधिकारी प्रशिक्षु डीएसपी विनय चौधरी ने बताया मंगलवार 27 जून को करीब सुबह करीब 4 बजे ग्राम खरेटा थाना ततारपुर निवासी सकील खांन ने रिपोर्ट दर्ज कराई की. 26 जून को सुबह 11 बजे उसके पिता जलेबखांन घर से गांव चामरोदा मे शादी मे जाने की बात बोलकर निकला था. जो देर रात तक भी घर पर नहीं लोटा. 

बलात्कार के केस में फंसाने का आरोप

रात करीब 12-55 बजे पर आवेदक के पिता के मोबाइल नम्बर से फोन आया . जिस पर साहिद निवासी बिलासपुर का होना बताया. जिसने कहा कि मुझे व तेरे पिता को तिजारा क्षेत्र के ग्राम सूरावास गांव जंगलों में अपहरण कर 7-8 व्यक्तियों ने बंधक बना लिया है. जो छोड़ने के नाम से दोनों से अलग-अलग 3 लाख 50 हजार रूपये की मांग कर रहे हैं. मेरे परिजनों ने मेरे हिस्से के उन्हें 3 लाख 50 हजार रुपये दे लिया है यदि अपने पिता को छुड़ाना चाहते हो तो आप 3 लाख 5 हजार लेकर गांव सूरावास मे हमारे बताए हुए स्थान पर आ जाना. नहीं तो उसे बलात्कार के झूठे केस में फंसा देंगे . 

पुलिस ने गठित कीं तीन टीमें

पुलिस ने बताया प्रार्थी के पिता के मोबाइल फोन से अख्तर, सब्बीर, बसीर नाम के कई व्यक्तियों ने करीब 10-11 बार बात की . लेकिन तिजारा के भिण्डूसी स्टैण्ड पर आकर उसने उन्हें अपने पिता के मोबाईल नम्बरो पर सम्पर्क करना चाहा तो फोन स्वीच ऑफ आया. पुलिस पुलिस ने आवेदक की रिपोर्ट दर्ज कर तीन अलग-अलग स्थानों के लिए टीम गठित कर क्षेत्र के सूरा बास ,व आस-पास के गांव बिलासपुर ,खलीलपुरी, नौगांवा तकनीकी के तरीके से तलाशी शुरू की. मुखबिर की सूचना पर सूरावास व नौगांवा के जंगलों से पीड़ित के पिता को मुक्त कराया. तथा पुलिस को देखकर भाग गए आरोपियों का पीछा कर 7 लोगों गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने बताया मामले की जांच की जा रही है.

Reporter- Asheesh Maheshwari

यह भी पढ़ें...

15 अगस्त को लॉन्च होगी 5 डोर वाली महिंद्रा "थार", शामिल होंगे ये शानदार फीचर्स

Trending news