सड़क हादसों से गमगीन हुआ अलवर का बानसूर, 2 दिन में 6 मौतों से मची चीख-पुकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1469563

सड़क हादसों से गमगीन हुआ अलवर का बानसूर, 2 दिन में 6 मौतों से मची चीख-पुकार

राजस्थान में अलवर ेक बानसूर क्षेत्र में बीते 2 दिनों में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. 2 दिन में हुए दर्दनाक हादसों से क्षेत्र में गम का माहौल बना हुआ है. 

सड़क हादसों से गमगीन हुआ अलवर का बानसूर, 2 दिन में 6 मौतों से मची चीख-पुकार

Bansur, Alwar News: बानसूर क्षेत्र में बीते 2 दिनों में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. 2 दिन में हुए दर्दनाक हादसों से क्षेत्र में गम का माहौल बना हुआ है. 

बानसूर के कोटपूतली रोड पर नई सड़क पर गुरुवार की रात 8 बजे सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 युवकों की मौत हो गई थी. वहीं शुक्रवार को चारों युवकों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया था, जिससे पूरे क्षेत्र में गम का माहौल बना हुआ था. हादसे की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध था.

यह भी पढे़ं- Alwar News: लड़की बनकर गंदी-गंदी बातें करते थे लड़के, फिर करते थे ठगी, 3 गिरफ्तार

बानसूर में शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे हरसौरा में हुए भीषण सड़क हादसे में स्कूटी सवार दो महिलाओं की मौत की खबर से क्षेत्र में गमगीन माहौल हो गया. हरसौरा के खोकरिया पीर मंदिर के सामने शुक्रवार की रात 7 बजे हरसौरा से दुकान बंद कर अपने घर जा रही स्कूटी सवार 2 महिलाओं को एसयूवी बोलेरो कार ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

बानसूर डीएसपी ने दी यह जानकारी
बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ ने बताया कि ममता कुमावत पत्नी शेर सिंह कुमावत निवासी मलवास उम्र 30 वर्ष और उसकी मौसी सरती देवी पत्नी सूरजभान कुमावत उम्र 55 वर्ष निवासी बामनवास हरसोरा में कॉस्मेटिक की दुकान को बंद कर अपने घर जा रही थी. इसी दौरान खोकरिया पीर मंदिर के सामने एसयूवी बोलेरो कार ने टक्कर मार दी. जिससे दोनों महिलाओं को गंभीर हालत में हरसोरा सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां ममता कुमावत की हालत गंभीर होने पर बानसूर रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान ममता कुमावत ने दम तोड़ दिया. वही सरती देवी ने हरसोरा सीएससी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जिससे दोनों महिलाओं की मौत हो गई.

उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने बंधाया ढांढस 
उद्योग मंत्री शकुंतला रावत कानपुरा गांव पहुंचकर शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया और राज सरकार की ओर से सहयोग करने का आश्वासन दिया. हरसौरा में हुई दुर्घटना से मौत की सूचना पर उद्योग मंत्री शकुंतला रावत रात को ही बानसूर उप जिला अस्पताल पहुंची और परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया. इस दौरान परिजन उद्योग मंत्री शकुंतला रावत के पहुंचने पर फूट-फूट होने लगे, वहीं, शकुंतला रावत भी परिजनों का दुख देखकर भावुक हो गई और अपने आंसू नहीं रोक पाई. उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने बानसूर में 2 दिन में हुई दुर्घटना में 6 लोगों की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है.

हरसौरा में कॉस्मेटिक की दुकान चलाती थी ममता कुमावत
ममता कुमावत निवासी मलवास हरसोरा में कॉस्मेटिक की दुकान चलाती थीं. वहीं दिन में उसकी मौसी सास सरती देवी बामनवास से अपनी बहन से मिलने आई थी. इसी दौरान दुकान बंद कर दोनों स्कूटी पर सवार होकर मलवास जा रही थी. इसी दौरान यह हादसा हो गया और दोनों की मौत हो गई.

दर्दनाक हादसा होने पर हरसौरा व्यापारियों ने दुकानें रखी बंद
इस दर्दनाक हादसे को लेकर हरसौरा कस्बे के व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखी. हादसे को लेकर पूरे क्षेत्र में शोक का माहौल है.

Trending news