Mundawar: हाइवे पर बने गहरे गड्ढे आमजन को दे रहे दर्द, ग्रामीणों में भारी आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1381380

Mundawar: हाइवे पर बने गहरे गड्ढे आमजन को दे रहे दर्द, ग्रामीणों में भारी आक्रोश

Mundawar: राजस्थान के अलवर जिले के शाहजहांपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 की सर्विस लाइन पर बने गहरे गड्ढे आमजन को दर्द दे रहे हैं. हाइवे सर्विस लाइन से गुजरते वाहनों के हिचकोले खाते देख पलटकर गिर जाने का अंदेशा बना रहता है.

गड्ढे आमजन को दे रहे दर्द

Mundawar: राजस्थान के अलवर जिले के शाहजहांपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 की सर्विस लाइन पर बने गहरे गड्ढे आमजन को दर्द दे रहे हैं. हाइवे सर्विस लाइन से गुजरते वाहनों के हिचकोले खाते देख पलटकर गिर जाने का अंदेशा बना रहता है. वहीं दुपहिया वाहनों को गहरे गड्डों से निकाल पाना चुनौती भरा कदम बना हुआ है. 

प्रतिदिन सवा करोड़ की राजस्व वसूली करने वाला राष्ट्रीय राजमार्ग टोल प्लाजा आमजन को सुविधा देना तो दूर आमजन के पैदल चलने तक की सुविधा को भी मुहैया नहीं कर पा रहा है. हाईवे सर्विस लाइन पर बनी दुकानों के संचालकों द्वारा समस्या के निस्तारण को लेकर आए दिन मांग उठाई जाने के बावजूद उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है.
हाईवे अथॉरिटी द्वारा बार-बार शिकायत मिलने के बाद भी समस्या का निस्तारण नहीं कर पा रहा है. 

आमजन की सुविधा के नाम पर वसूले जाने वाले टोल के बावजूद दुर्घटनाएं होना आम बात हो गई है. वहीं मार्केट वालों ने बताया कि किसान आंदोलन के दौरान हाईवे की सर्विस लाइन टूटी थी लेकिन उसके बाद से अभी तक किसी ने ध्यान नहीं दिया और आए दिन हादसे हो रहे हैं. कभी कोई मोटरसाइकिल सवार तो कभी कोई छोटी गाड़ी वाला यहां पर फंस जाता है और ग्रामीण इलाकों में भी यही हाल है. 

यह भी पढ़ें - विजयदशमी पर सीएम अशोक गहलोत का सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अधिकारियों को तोहफा, मंत्री जूली ने जताया आभार

पीडब्ल्यूडी विभाग ध्यान नहीं दे रहा है और सड़कों की हालत खस्ता है. आमजन को निकलने में परेशानी हो रही है, वहां भी किसान आंदोलन के दौरान सड़कें टूट गई थी, लेकिन केंद्र सरकार हो या राज्य सरकार ने अभी तक ध्यान नहीं दिया. ग्रामीणों और मार्केट वालों में भारी आक्रोश है. आज दुकानदारों ने सर्विस लाइन पर खड़े होकर अपना विरोध जताया और वहीं मौके पर मौजूद रहे बहादुर मिस्त्री, टिंकू मिस्त्री, राजेश टेलर, महेंद्र मिस्त्री और महेंद्र मिस्त्री , ओम प्रकाश सैन, लक्ष्मी टेलर, हरीनारायण मीणा, अभिषेक मीणा, मंतूराम शर्मा सहित ने विरोध प्रदर्शन किया.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी

Jaipur: बीजेपी ने ली प्रदेश सरकार पर चुटकी, प्रवक्ता बोले अंगद के पैर सी हो गयी स्थिति

यहां पैरों से कुचला जाता है रावण, शरीर पर उग जाते हैं ज्वारे, होता है मलयुद्ध

मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले

Dussehra puja 2022: क्यों खास है इस बार दशहरा पर्व, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, विधि और महत्व

Trending news