अलवर: विवाहिता ने ससुराल में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

अलवर: विवाहिता ने ससुराल में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान के अलवर में शादीशुदा महिला के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. एनईबी थाना इलाके में एक विवाहिता ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पूरी घटना की जांच जारी है.

मेडिकल बोर्ड राजस्थान

Alwar: राजस्थान के अलवर में शादीशुदा महिला के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. एनईबी थाना इलाके में ट्रांसपोर्ट नगर मस्जिद के पास रहने वाली एक विवाहिता ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इस संबंध में परिजनों की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. विवाहिता के शव का आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया. वहीं शव पीहर के परिजनों को सौंप दिया गया. आत्महत्या का सही कारण अबतक पता नहीं चल सका है. फिलहाल पूरी घटना की जांच जारी है.  जबकि परिजनों ने कई गंभीर आरोप लगाए है.

यह भी पढ़ें- पाली: लाखोटिया उद्यान में मरी मिली हजारों मछलियां, नगर परिषद को दी गई सूचना

पुलिस उपाधीक्षक महिला अत्याचार सुरेश कुड़ी ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर निवासी ममता पत्नी राजेश सैनी ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली थी. जिसे अस्पताल लेकर आए. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. विवाहिता की शादी 5 साल पहले हुई थी. परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि दहेज के लिए उसे मारा-पीटा गया और उसकी हत्या कर दी गई. आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं मामले की जांच की जा रही है

Reporter- Jugal Kishor Gandhi

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news