Alwar News: घर में पत्नी और बच्चों के साथ सो रहा था पति, 2 दिन बाद कुएं मिला शव
Advertisement

Alwar News: घर में पत्नी और बच्चों के साथ सो रहा था पति, 2 दिन बाद कुएं मिला शव

 Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले में एक पति अचानक रात को गायब हो गया. इसके बाद उसका शव 2 दिन बाद कुएं  में मिला. इस मामले के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

Alwar News: घर में पत्नी और बच्चों के साथ सो रहा था पति, 2 दिन बाद कुएं मिला शव

 Alwar News: अलवर की विराटनगर विधानसभा क्षेत्र के बिलवाड़ी के बियावस में सूखे कुएं में मंगलवार शाम को गुमशुदा व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

जानकारी के अनुसार, मुकेश पुत्र बोदूराम गुर्जर ने विराटनगर थाने में 8 मई को मामला दर्ज करवाया था कि उसका भाई मामराज गुर्जर( 35 वर्ष) 7 मई की रात को अपनी पत्नी व बच्चों के साथ सो रहा था. रात करीब 1:00 बजे, जब उसकी पत्नी ने देखा तो उसका पति वहां नहीं था. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में आज आंधी-बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट

8 मई को मामला हुआ दर्ज
इस पर परिजनों ने आसपास सहित है और रिश्तेदारों के पास फोन के माध्यम से तलाश की,  लेकिन मृतक का कोई पता नहीं चला. इसके बाद मृतक के भाई मुकेश ने विराटनगर थाने में 8 मई को मामला दर्ज करवाया.

सूखे कुएं में व्यक्ति का शव
विराटनगर एएसआई बाबूलाल ने बताया कि मंगलवार शाम को बिलवाड़ी गांव के बियावास में सूखे कुएं में व्यक्ति का शव मिलने की सूचना मिली. इस पर मय जाब्ते मौके पर पहुंचा. बुधवार को एफएसएल टीम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विद्या प्रकाश, विराटनगर वृत्ता धिकारी संजीव चौधरी, ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया. 

बदबू आने पर कुएं की हुई जांच
वहीं, शव को कब्जे में लेकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. एएसआई बाबूलाल ने का कहना है कि परिजनों के अनुसार, मृतक के घर के पास नजदीक ही सूखे कुएं की तरफ किसी व्यक्ति के गुजरने से बदबू आई, जिसके बाद जब लोगों ने वहां देखा तो सूखे कुएं में शव मिला. इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.  

यह भी पढ़ेंः डूंगरपुर में बारातियों का लात, घुसों और पत्थरों के हुआ स्वागत! जानें पूरा मामला

इसके बाद मृतक के भाई मुकेश पुत्र बोदूराम ने विराटनगर थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है. वहीं थानाधिकारी का कहना है कि मामले को लेकर अभी अनुसंधान जारी है. 

Trending news