अलवर: हथियार की नोक पर दिन-दहाड़े लूट की वारदात, नकाबपोश 3 लाख रुपये लेकर हुआ फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1402484

अलवर: हथियार की नोक पर दिन-दहाड़े लूट की वारदात, नकाबपोश 3 लाख रुपये लेकर हुआ फरार

Alwar: अलवर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के स्कीम दो में दिन-दहाड़े घर में घुसकर हथियार की नोक पर तीन लाख रूपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. घटना की जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी के सुराग लगाने में जुटी है.

दिन-दहाड़े लूट की वारदात

Alwar: अलवर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के स्कीम दो में दिन-दहाड़े घर में घुसकर हथियार की नोक पर तीन लाख रूपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. घटना की जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी के सुराग लगाने में जुटी है.

अलवर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित स्थानीय स्कीम दो कॉलोनी में दिन-दहाड़े हथियार की नोक पर एक नकाबपोश ने तीन लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया. वारदात होने की सूचना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई.
नगर परिषद के पूर्व सभापति अशोक खन्ना के भतीजे पवन खन्ना के घर पर यह वारदात हुई है. शहर के स्कीम दो निवासी पवन खन्ना प्लॉट नंबर 281 का निवासी है और ट्रांसपोर्ट नगर में उनका बैटरी का व्यवसाय है. दोपहर करीब 2 बजे एक नकाबपोश बाइक पर आया और पिस्टल नुमा हथियार निकालकर घर में घुसकर पवन खन्ना की पत्नी को पिस्टल दिखाकर घर में रखे 3 लाख रुपये लेकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather : राजस्थान में गुलाबी सर्दी की एंट्री रात में एक नंबर पर चल रहा पंखा

दिनदहाड़े इस तरह की वारदात होने की सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है. नगर परिषद के पूर्व सभापति अशोक खन्ना ने बताया कि उन्हें जैसे ही सूचना मिली वह मौके पर पहुंचे, वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

खबरें और भी हैं...

घर में बच्चों का इंतजार कर रहे थे परिजन, वापस लौटी दोनों मासूमों की लाश, मची चीख-पुकार

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव का आज रिजल्ट, इधर लाइट मोड में शशि थरूर के बालों पर हुआ ट्वीट वायरल

Solar Eclipse 2022 : दिवाली के बाद इन तीन राशियों का बुरा वक्त, सूर्य ग्रहण बढ़ा सकता है परेशानी

Trending news