बानसूर: टूटी सड़क देखकर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, 3 घंटे तक सड़क पर लगाया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1399356

बानसूर: टूटी सड़क देखकर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, 3 घंटे तक सड़क पर लगाया जाम

Bansur: बानसूर के बाईपास रोड से साथलपुर जाने वाली सड़क पर आज ग्रामीणों ने करीब 3 घंटे तक जाम लगा दिया.

सड़क पर लगाया जाम

Bansur: बानसूर के बाईपास रोड से साथलपुर जाने वाली सड़क पर आज ग्रामीणों ने करीब 3 घंटे तक जाम लगा दिया. ग्रामीणों ने साथलपुर जाने वाली सड़क की दुर्दशा खराब होने के कारण नगरपालिका और पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. वहीं 3 घंटे के बाद प्रशासन की समझाइश के बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया.

लोयती सरपंच अमरसिंह बुरा और सामाजिक कार्यकर्ता रामगोपाल यादव ने बताया कि साथलपुर को जानें वाली सड़क की हालत बहुत खराब है. सड़क में जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं, जिससे उनमें पानी भरा रहता है. पानी भरे रहने के चलते आए दिन बाइक चालक दुर्घटना का शिकार हो जाते है. वहीं सड़क की दुर्दशा खराब होने पर स्कूल आने जाने वाले बच्चे बुजुर्ग और महिलाएं आए दिन पानी में गिरने से चोटिल हो जाते हैं. इस रास्ते से हजारों लोग गुजरते है, जिससे उनको भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

वहीं रामगोपाल यादव ने बताया कि सादुलपुर को जाने वाली सड़क 3 साल पहले ही बनी थी, लेकिन घटिया सामग्री के चलते पूरी सड़क उखड़ गई, जो अब नदी और नालों में तब्दील हो चुकी है. ग्रामीणों की 3 साल से लगातार मांग चली आ रही है कि सड़क को सही करवाया जाए, लेकिन नगरपालिका और पीडब्ल्यूडी विभाग एक दूसरे पर बात टाल रहे थे. ग्रामीणों की कोई सुनवाई नहीं हो रही थी, जिसके चलते आज ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा.

वहीं सूचना पर बानसूर तहसीलदार प्रकाश मोहन मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश करते हुए कहा कि तीन दिन में सड़क मार्ग का सीमांकन करवाकर अतिक्रमण हटा दिया जाएगा और जो लोग सड़क पर पानी फैला रहे उन्हें समझाइश की जाएगी और अगर समझाइश के बाद नहीं मानें तो उन लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को जल्द ही सड़क के मरम्मत करने के निर्देश दिए गए हैं. अधिकारियों की समझाइश के बाद ग्रामीणों ने सड़क से जाम हटाया.

यह भी पढ़ें - CM अशोक गहलोत का बड़ा सियासी बयान, 'तर्क से परे हैं मेरे और गांधी परिवार के रिश्ते'

सरपंच प्रतिनिधि अमर सिंह बूरा ने कहा कि सड़क की दुर्दशा से लगभग 15 से 20 हजार ग्रामीण परेशान है. अगर जल्द ही प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई नहीं की गई तो जन आंदोलन करेंगे. इसके साथ ही तहसीलदार ने बताया कि जल्दी से जल्दी अतिक्रमण हटवाया जाएगा और पानी को लेकर लोगों से समझाइश की जाएगी और अगर नहीं मानेंगे तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

खबरें और भी हैं...

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग से पहले थरूर का बड़ा बयान कहा- बस पिच टेंपरिंग ना हो

राजस्थान: रात में गिरते तापमान से सर्दी का होने लगा अहसास, दिन में गर्मी का सितम जारी

धस रही जमीन, दरक रहीं दीवारें..अपने ही घर की छत के नीचे हर वक्त मौत का खतरा!

Trending news