अलवर में ACB का एक्शन,अधिशासी अधिकारी और दलाल को 2 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार
Advertisement

अलवर में ACB का एक्शन,अधिशासी अधिकारी और दलाल को 2 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Alwar: अलवर में ACB ने एक्शन लेते हुए अधिशासी अधिकारी और दलाल को 2 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथों किया. 

अलवर में ACB का एक्शन,अधिशासी अधिकारी और दलाल को 2 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Alwar: अलवर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि एसीबी की एसयू द्वितीय जयपुर इकाई को परिवादी की ओर से शिकायत दी गई कि उसकी फर्म की ओर से करवाए गए विभिन्न कार्यों के पहले में पास किए गए कुल 29 लाख रुपए के बिलों की कुल राशी के 14% कमीशन के रूप में अरुण कुमार शर्मा अधिशासी अधिकारी ईओ नगर पालिका थानागाजी और भोला राम कनिष्ठ अभियंता नगर पालिका थानागाजी की ओर से अपने दलाल रमेश चंद सैनी प्राइवेट व्यक्ति के माध्यम से 4 लाख 31 हजार रूपते की रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है.

जिस पर एसीबी जयपुर के उपमहानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा के सुपरविजन में एसीबी एस यू द्वितीय जयपुर इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह राठौर के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया जाकर आज उप अधीक्षक पुलिस मांगीलाल, पुलिस निरीक्षक शिवराज सिंह और पुलिस निरीक्षक सुभाष मील की टीमों की ओर से ट्रेप की कार्रवाई करते हुए दलाल रमेश चंद सैनी (प्राइवेट व्यक्ति) को परिवादी से 2 लाख रूपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी अरुण कुमार शर्मा अधिशासी अधिकारी ईओ नगर पालिका थानागाजी को भी मौके से गिरफ्तार किया गया है, आरोपी भोलाराम कनिष्ठ अभियंता नगर पालिका थानागाजी एसीबी कार्रवाई की भनक लगने पर मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश की जा रही है. एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन के निर्देशन में आरोपियों से पूछताछ की. साथ ही आवास और अन्य ठिकानों पर तलाश जारी है. एसीपी की ओर से मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

एसीबी महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने समस्त प्रदेश वासियों से अपील की है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टोल फ्री हेल्पलाइन 1064 और वाट्सएप हेल्पलाइन नंबर 94 1350 2834 पर 24 घंटे संपर्क कर भ्रष्टाचार के विरुद्ध अभियान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें, एसीबी आपके वैद्य कार्य को करवाने में पूरी मदद करेगी. विदित रहे कि एसीबी राजस्थान राज्य में राज्य कर्मियों के साथ-साथ केंद्र सरकार के कार्मिकों के विरुद्ध भी कार्रवाई करने को अधिकृत है.

 अलवर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- राजस्थान में फिर इस तारीख से झमाझम बरसेंगे बादल, उससे पहले शुष्क रहेंगे ये जिले

यह भी पढ़ें- रामगंजमंडी: कोटा स्टोन एसोसिएशन चुनाव में व्यापारियों ने दिखाया उत्साह, अध्यक्ष पद पर पहलाद बैसला ने की जीत हासिल

Trending news