Rajasthan News: हंसी-मजाक में कंप्रेसर से युवक के मुंह में भरी हवा, आंत फटने से हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2340581

Rajasthan News: हंसी-मजाक में कंप्रेसर से युवक के मुंह में भरी हवा, आंत फटने से हुई दर्दनाक मौत

Rajasthan News: हंसी-मजाक में कंप्रेसर से युवक के मुंह में हवा भर गई.  जिसके बाद युवक की  आंत फटने से दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Rajasthan News: हंसी-मजाक में कंप्रेसर से युवक के मुंह में भरी हवा, आंत फटने से हुई दर्दनाक मौत

Rajasthan News: अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र की एक निजी पेंट्स कंपनी में कार्यरत श्रमिक की मौत हो जाने पर उसे पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां उसके शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया .

MIA थाने के ASI साधुराम ने बताया कि रंजीत कुमार ने रिपोर्ट दी है. इसमें बताया कि उसका भाई संजीत कुमार (26) 3 साल से एमआईए में ठेकेदार आदित्य के जरिए काम कर रहा था. 15 जुलाई को सुबह करीब 9 बजे एयर कंप्रेसर से मुंह में हवा चली गई. जिससे 16 जुलाई को उसकी मौत हो गई. परिजनों ने रिपोर्ट में मुंह में पाइप लेकर काम करने की बात कही है. हत्या की आशंका जैसी कोई बात नहीं बताई है.मामले में जांच जारी है और उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

आंत फटने से हुई मौत

इधर संजीत के भाई रंजीत कुमार ने बताया कि उसका भाई एमआईए में पेंट्स बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था. उसकी नवंबर को ही शादी होने वाली थी. घर में शादी की तैयारी चल रही थी. वह शादी से एक महीने पहले ही घर आने वाला था. उससे पहले ही फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों ने उसकी हत्या कर दी.

रंजीत ने कहा कि हमें बताया गया कि फैक्ट्री के मजदूरों ने हंसी-मजाक में उसके पेट में हवा भरी. लेकिन, हमें लगता है कि इसमें कोई हंसी मजाक नहीं हो सकता. जबरदस्ती कुछ लोगों ने पकड़कर 
कंप्रेसर से हवा भरी है.

जिसके कारण उसके पेट की आंतें फट गई. जिसका अलवर के निजी अस्पताल में इलाज कराया गया. भाई का कहना है कि पुलिस ने दो जनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. अलवर जिला अस्पताल के डॉ. पीसी सैनी के अनुसार, पेट में बड़ी आंत में गैस भर जाने से उसकी मौत हुई है.

Trending news