रामगढ़: भड़काऊ बयान पर आहूजा के बाद, जिला उपाध्यक्ष पर FIR दर्ज
Advertisement

रामगढ़: भड़काऊ बयान पर आहूजा के बाद, जिला उपाध्यक्ष पर FIR दर्ज

रामगढ़ कस्बे में पूर्व विधायक ज्ञान देव आहूजा के नेतृत्व बढ़ते अपराधों के खिलाफ किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान, भड़काऊ भाषण देने के मामले में रामगढ़ थाना पुलिस ने भाजपा के जिला उपाध्यक्ष को गिरफ्तार किया है.

भड़काऊ बयान पर आहूजा के बाद

Alwar: जिले के रामगढ़ कस्बे में पूर्व विधायक ज्ञान देव आहूजा के नेतृत्व बढ़ते अपराधों के खिलाफ किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान, भड़काऊ भाषण देने के मामले में रामगढ़ थाना पुलिस ने भाजपा के जिला उपाध्यक्ष को गिरफ्तार किया है. सूचना पर शहर विधायक सहित अनेकों कार्यकर्ता रामगढ़ थाने पहुंचे जहां अंदर घुसने को लेकर विधायक की पुलिसकर्मी से नोकझोंक भी हुई.

यह भी पढ़ें- रेंज आईजी उमेश दत्ता पहुंचे अलवर, एसपी से ली लक्खी मेले की सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी

पहले गोविंदगढ़ में मोब्लिंचिंग मामले में भाजपा नेता पूर्व रामगढ़ विधायक ज्ञानदेंव आहूजा के वायरल वीडियो पर गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने साम्प्रदायिक सद्भावना बिगाड़ने के आरोप में मामला दर्ज किया था ,जिसके तहत आहूजा से जांच अधिकारी सीओ रामगढ़ कमल प्रसाद मीणा ने दो घण्टे तक पूछताछ की. उससे पूर्व सोमवार को ही रामगढ़ में बढ़ते अपराधों के खिलाफ आहूजा के नेतृत्व में रामगढ़ में प्रदर्शन किया गया और एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया. इस प्रदर्शन के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष संजय नरुका, उपाध्यक्ष राजेन्द्र कसाना, पूर्व उप जिला प्रमुख रमन गुलाटी, पूर्व जिला अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह पाटा आदि मौजूद रहें.

सीओ रामगढ़ कमल प्रसाद मीणा ने बताया कि पूर्व विधायक ज्ञानदेंव आहूजा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया था. इस दौरान मंच से राजेन्द्र कसाना द्वारा दिये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिसपर रामगढ़ थाना पुलिस ने उन्हें साम्प्रदायिक व भड़काऊ मानते हुए, धारा 108 व 151 के तहत उन्हें गिरफ्तार कर, कार्यपालक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया. जहां उन्हें 20 हजार की जमानत व मुचलके के साथ ही छह माह के लिए नेकचलनी के लिए पाबंद किया गया है.

राजेन्द्र कसाना की गिरफ्तारी की खबर लगते ही जिला अध्यक्ष संजय नरुका, शहर विधायक संजय शर्मा, भाजपा युवा मोर्चा पूर्व जिला अध्यक्ष जले सिंह, भाजपा विधानसभा प्रत्याशी रहे सुखवंत सिंह सहित अनेक कार्यकर्ता रामगढ़ थाने पहुंचे. इस दौरान विधायक संजय शर्मा की एसएचओ के कमरे में जाने को लेकर पुलिसकर्मी से झड़प हुई.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news