कलयुगी मां की ये कैसी करतूत! अजमेर में कूड़े के ढेर में फेंका भ्रूण, पुलिस कर रही तलाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1324324

कलयुगी मां की ये कैसी करतूत! अजमेर में कूड़े के ढेर में फेंका भ्रूण, पुलिस कर रही तलाश

Ajmer: अजमेर के पीसांगन से एक कलयुगी मां की घिनौनी करतूत सामने आई है. जहां एक मां ने कूड़े के ढेर में भ्रूण फेंक दिया. जिसके बाद अब पुलिस इस कलयुगी मां की तलाश कर रही है.

कलयुगी मां की ये कैसी करतूत! अजमेर में कूड़े के ढेर में फेंका भ्रूण, पुलिस कर रही तलाश

Ajmer: अजमेर के पीसांगन उपखंड क्षेत्र के मांगलियावास थाना के अंतर्गत लीड़ी गांव में कलयुगी मां के की ओर से लोकलाज के भय से भ्रूण को बाड़े में फेंके जाने का मामला सामने आया. मामले की सूचना पर मांगलियावास पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लीड़ी निवासी युवक की रिपोर्ट पर कार्रवाई शुरू करते हुए भ्रूण को कब्जे में लेकर कलयुगी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. भ्रूण का अजमेर स्थित जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार किया गया. 

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर कलयुगी मां की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है. मांगलियावास थानाधिकारी सुनिल कुमार टाडा के मुताबिक लीड़ी निवासी रामचंद्र पुत्र पांचू कुम्हार ने थाने में दी. शिकायत में बताया कि सुबह वह अपने मकान से सटे बाड़े में गया. जहां उसने देखा कि कचरे के ढेर में लगभग चार-पांच महीने का मानव भ्रूण पड़ा हुआ है.

वहीं बाड़े में भ्रूण मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई. थानाधिकारी सुनील कुमार टाडा ने बताया कि सूचना पर उन्होंने एएसआई प्रकाश और छोटूराम भड़ाना को मौके पर भिजवाया. जिन्होंने रामचंद्र कुम्हार की रिपोर्ट पर कार्रवाई शुरू करते हुए भ्रूण को कब्जे में लेकर अजमेर मोर्चरी भिजवाया. जहां पर भ्रूण का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार किया गया. रामचंद्र कुम्हार की रिपोर्ट पर अज्ञात कुमाता के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू करते हुए अज्ञात कुमाता की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा

खबरें और भी हैं... किशनगढ़: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या की, हरमाड़ा आरओबी पुलिया के पास मिला शव

Trending news