शादी के खर्चे से परेशान हुआ पति, TV पर अलग-अलग क्राइम सीन देखकर काटा पत्नी का गला
Advertisement

शादी के खर्चे से परेशान हुआ पति, TV पर अलग-अलग क्राइम सीन देखकर काटा पत्नी का गला

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में पति ने शादी के खर्चे को लेकर अपनी पत्नी का गला रेत कर हत्या कर दी, इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और डेड बॉडी को भी पुष्कर से बरामद कर लिया है. पुलिस ने मृतक पत्नी का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर दिया है और परिजनों की शिकायत पर अग्रिम अनुसंधान शुरू कर दिया है.

 

शादी के खर्चे से परेशान हुआ पति, TV पर अलग-अलग क्राइम सीन देखकर काटा पत्नी का गला

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने इंटर कास्ट मैरिज कर पत्नी की गला रेत कर हत्या करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करते हुए डेड बॉडी को पुष्कर से बरामद कर लिया है. पुलिस द्वारा मृतक पत्नी का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर परिजनों की शिकायत के अनुसार अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है. मृतक जेनिफर की मां रोजलीन ने बताया कि मैरिज ब्यूरो के माध्यम से उनके परिचितों ने मुकेश से शादी करने के लिए दबाव बनाया था और परिजनों ने भी अपने परिवार को सही बताते हुए 29 अक्टूबर को शादी कर ली. 

शादी के बाद जेनिफर के ससुराल वाले उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित करते थे और वह काफी परेशान रहती थी, लेकिन उसने कभी भी इसकी जानकारी नहीं दी. इसी बीच 23 नवंबर को जेनिफर के पति मुकेश ने गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में परिजनों ने उचित कार्रवाई करते हुए न्याय की गुहार लगाई है और आरोपी मुकेश को फांसी की सजा देने के साथ ही ससुराल पक्ष पर भी कार्रवाई की मांग की है. 

पुलिस ने इस संबंध में आरोपी मुकेश को घटना के कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया और पूरी पूछताछ के बाद मौका तस्दीक करने के साथ ही 24 नवंबर सुबह शव की बरामदगी कर ली गई. साथ ही हत्या की घटना स्थल पर मौका मुआयना करने के साथ ही इस मामले में जांच शुरू की गई. पुलिस के अनुसार आरोपी मुकेश ने पहले अपनी पत्नी जेनिफर का चाकू से गला काटा और फिर एक छोटे चाकू से 7 से 8 वार भी किए, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें - जयपुर में दूसरे धर्म में लव मैरिज करने के बाद युवती को गोलियों से भुना, पति लतीफ ने भाई पर जड़ा आरोप

आरोपी द्वारा उसे कट्टे में डालकर पुष्कर की ओर ले जाया गया, जिसकी सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल किया. आरोपी के अनुसार वह शादी में हुए खर्चे को लेकर परेशान था और लगातार पैसों की डिमांड की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही थी और उसने टीवी पर अलग-अलग क्राइम सीन देखकर इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है.

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news