अजमेर में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 8 गंभीर घायल
Advertisement

अजमेर में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 8 गंभीर घायल

अजमेर न्यूज:  अजमेर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में  एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. इतना ही नहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है.

अजमेर में दर्दनाक सड़क हादसा,  एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 8 गंभीर घायल

Ajmer: अजमेर के श्रीनगर चौराहे पर अज्ञात ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी. कार में सवार एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई और इस हादसे में 8 लोग घायल हो गए. जिन्हें अजमेर की जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार जारी है . श्रीनगर थाना पुलिस द्वारा मृतकों का पोस्टमार्टम कर इस मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है.

बेटे से मिलने के लिए 2 दिन पहले पहुंचे जयपुर 

श्रीनगर पुलिस के अनुसार मर्तक ज्ञानचंद टाटोटी गांव में टेलर का काम करते हैं और वह अपने बेटे से मिलने के लिए 2 दिन पहले जयपुर पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने बेटे से मुलाकात की और दो दिन जयपुर में बिताए. इस दौरान उनकी बेटियां और पूरा परिवार भी साथ था. रविवार को वह वापस अपने घर टाटोटी लौटने वाले थे. इसी दौरान श्रीनगर चौराहे पर ट्रेलर से उनकी इको गाड़ी को टक्कर मार दी. रात 11:00 बजे हुए इस हादसे को लेकर अब तक कोई स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है लेकिन इस हादसे में ज्ञानचंद के साथ ही उनकी दोहती हरदया और ड्राइवर भागचंद की अस्पताल लाते समय इलाज के दौरान मौत हो गई.

श्रीनगर थाना पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई की शुरू

मामले की सूचना मिलने पर श्रीनगर थाना पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से किशनगढ़ और जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उनका उपचार जारी है. इस हादसे में ज्ञानचंद की बेटी राखी रचना और रेखा के साथ ही उनकी पत्नी मंजू दोहती आरोही की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. जिनका इलाज जेएलएन अस्पताल की इमरजेंसी में किया जा रहा है. वहीं मामले की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और पूरे परिवार में मातम का माहौल छा गया. सभी रोते बिलखते नजर आ रहे हैं. फिलहाल इस पूरी घटना को लेकर श्रीनगर थाना पुलिस ने अपनी अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतकों का पोस्टमार्टम कर इस मामले में अग्रिम तफ्तीश की जा रही है. सड़क दुर्घटना के बाद ट्रेलर मौके से फरार हो गया जिसे लेकर भी पुलिस अपनी जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- RBSE 10th Result 2023: राजस्थान 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जल्द आ रहा, rajeduboard.rajasthan.edu.in पर करें चेक

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में एक्टिव होगा पश्चिमी विक्षोभ, इन जिलों में मेघगर्जन के साथ बारिश का अलर्ट

Trending news