बिजयनगर में लपका गैंग का बढ़ा आतंक, सड़क पर छिनतई के बाद घर में घुसकर भी दे रहे घटना को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236374

बिजयनगर में लपका गैंग का बढ़ा आतंक, सड़क पर छिनतई के बाद घर में घुसकर भी दे रहे घटना को अंजाम

बिजयनगर और शहर के आसपास के क्षेत्र में विगत कई दिनों से दिन दहाड़े मकानों में चोरी की घटनाओं का बढ़ना और राह चलते राहगीरों की सोने की चेन छीनने की घटना आम बात हो गई है. लपका गैंग ओर चोर गिरोह की सक्रियता से इलाके के आमजन भयभीत नजर आ रहे है.

लपका गैंग और चोर गिरोह की सक्रियता से इलाके के आमजन भयभीत.

Masuda: बिजयनगर (अजमेर ) बिजयनगर शहर और शहर के आसपास के क्षेत्र में बाइक चोरी और लपका गैंग की सक्रियता से इलाके के आमजन भयभीत नजर आ रहे है. चोरी की घटना और लपका गैंग के बढ़ते आतंक से आमजन में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर रोष व्याप्त है. विगत दिनों से शहर में दिन दहाड़े मकानों में चोरी की घटनाओं का बढ़ना और दिन दहाड़े राह चलते राहगीरों की सोने की चैन छीनने की घटना साथ ही बाइक चोरी की घटनाएं आम बात हो गई है.

विगत रेलवे स्टेशन रोड और बालाजी मन्दिर रोड ओर मिल चौक स्थित एक मकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था. शहर के नागरिकों ने बताया की प्रतिदिन गांधी उद्यान, व्यावर रोड, राजदरबार, बरल रोड सहित कई स्थानों पर पैदल भ्रमण के लिए आमजनों का आना जाना लगा रहता है और  इधर ताक लगाए अपराधी प्रवृति के लोग रैकी करते है और मौका पाते ही ये गैंग महिलाओं समेत बाइक चोरी की घटना को अंजाम देकर निकल जाते है. 

इलाके के लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन को लगभग सभी मार्गों पर नियमित गश्त बढ़ानी चाहिए और शहर में मुख्य मार्गों और चौराहे पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने चाहिए.

यह भी पढे़ं- हैवान बनी पत्नी ने पति के सिर पर 7 बार मारी कुल्हाड़ी, चीखते हुआ भागा, फिर...

जिस तरह बिजयनगर शहर और आसपास के क्षेत्र में चेन छिनने और बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ रही है उससे आमजन का पुलिस प्रशासन से विश्वास उठता जा रहा है. अब देखने वाली बात ये होगी की पुलिस प्रशासन कब सक्रिय होता है और कब इस लपका गैंग पर लगाम लगाता है. फिलहाल इस गैंग की वजह से इलाके के लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news