अजमेर: स्नैचिंग गिरोह सक्रिय, पर्स लूट की वारदात आई सामने
Advertisement

अजमेर: स्नैचिंग गिरोह सक्रिय, पर्स लूट की वारदात आई सामने

अलवर गेट थाना क्षेत्र में भी स्नैचिंग की वारदात करने वाले दो बाइक सवार बदमाशों ने राह चलती महिला के पर्स को निशाना बनाया.

अलवर गेट थाना क्षेत्र में स्नैचिंग की वारदात

Ajmer: शहर में लगातार स्नेचिंग गिरोह सक्रिय नजर आ रहा है, जिसके चलते अलग-अलग स्थानों पर महिलाओं के साथ चैन,पर्स व मोबाइल स्नैचिंग की वारदात सामने आ रही है. शहर के अलवर गेट थाना क्षेत्र में भी स्नैचिंग की वारदात करने वाले दो बाइक सवार बदमाशों ने राह चलती महिला के पर्स को निशाना बनाया और उसे छीन कर मौके से फरार हो गए. इस संबंध में पीड़ित महिला ने अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अलवर गेट थाने के हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि धोला भाटा की रहने वाली संजू बनाफल के साथ दिनदहाड़े दो अज्ञात बदमाशों ने पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान पर्स में नकदी के साथ ही एक महंगा मोबाइल भी रखा था, जिसे लेकर बदमाश फरार हो गए. इस संबंध में पीड़िता द्वारा परिजनों को इसकी सूचना दी गई और उसके बाद अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया. पुलिस ने इस घटना को लेकर टीम गठित कर दी है, जिससे कि जल्द आरोपी तक पकड़ बनाते हुए, उसे गिरफ्तार किया जा सके. इस संबंध में पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, जिससे कि आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ा जा सके. 

Reporter - Ashok Bhati

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

Rajasthan Weather : मौसम विभाग की चेतावनी, फिर बरसेगा जमकर पानी, वसुंधरा राजे ने जतायी चिंता

कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

 

Trending news