राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने पार्टी में मोर्चों की भूमिका को बताया महत्वपूर्ण, कांग्रेस पर भी साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384854

राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने पार्टी में मोर्चों की भूमिका को बताया महत्वपूर्ण, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

तिवाड़ी ने कहा कि महिला अत्याचार में राजस्थान प्रदेश एक नंबर पर आ गया है. प्रदेश के अन्य कई काम रूके हुए है. 

राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने पार्टी में मोर्चों की भूमिका को बताया महत्वपूर्ण, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

Beawar: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि भाजपा में विभिन्न मोर्चो की भूमिका अतिमहत्वपूर्ण है. इन मोर्चों के कारण ही आज पार्टी हर तरफ अपना वर्चस्व स्थापित कर रही है.

तिवाड़ी शुक्रवार को शहर के राधाकुंज गार्डन में आयोजित भाजपा के एससी मोर्चा के प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे दिन के सत्र को मुख्य अतिथी के रूप में संबोधित कर रहे थे. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने संत रेदास तथा कबीर जैसे महापुरूषों की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए उनके द्वारा समाज सुधार के क्षेत्र में किए गए कार्यों को जीवन में आत्मसात करने का आव्हान किया.

मंच से उपस्थित पदाधिकारियों तथा सदस्यों को संबोधित करते हुए तिवाड़ी ने पार्टी की मजबूती तथा आगामी 2023 के विधानसभा चुनावों के लिए अभी से कमर कसते हुए तैयार रहने तथा केन्द्र की भाजपा सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों को आमजन तक पहुंचाने की अपील की. इस दौरान भाजपा देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतडा, एससी मोर्चा देहात जिलाध्यक्ष चेतन गोयर, संतोष जाग्रत, रवि चौहान, हितेन्द्र कुर्डिया, मुकेश जोधावत, मुकेश घावरी सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे. इससे पूर्व तिवाड़ी के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर मोर्चा पदाधिकारियों की और से उनका साफा व माला पहनाकर स्वागत किया.

कार्यक्रम के पश्चात मीडिया से रूबरू होते हुए तिवाड़ी ने जमकर कांग्रेस पार्टी पर गुब्बार निकाला. उन्होंने कहा कि कहा कि राजस्थान का दुर्भाग्य की जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से कांग्रेस पार्टी आपसी द्वंद में उलझी हुई है. जिसके कारण प्रदेश का हर प्रकार का विकास रूका हुआ है. कानून की व्यवस्था प्रदेश में बिल्कुल बदत्तर हो गई है. तिवाड़ी ने कहा कि महिला अत्याचार में राजस्थान प्रदेश एक नंबर पर आ गया है. प्रदेश के अन्य कई काम रूके हुए है. राजस्थान कर्ज में डूब गया है. इसके बावजूद सरकार नई-नई घोषणाएं कर जनता के साथ धोखा कर रही है. प्रदेश में अब भी राजनैतिक अस्थिरता है जो कि प्रदेश के साथ सबसे बड़ा धोखा है.

Reporter-Dilip Chouhan

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Trending news