मसूदा भाजपा टिकट पर रार, प्रत्याशी अभिषेक चौहान मेहरात को लेकर क्यों है आक्रोश
Advertisement

मसूदा भाजपा टिकट पर रार, प्रत्याशी अभिषेक चौहान मेहरात को लेकर क्यों है आक्रोश

Ajmer News: मसूदा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अभिषेक चौहान मेहरात को लेकर आमजन में भारी आक्रोश देखा गया , बिजयनगर में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता व आमजन ने सथाना बाजार में प्रत्याशी का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी कर विरोध जताया.

मसूदा भाजपा टिकट पर रार, प्रत्याशी अभिषेक चौहान मेहरात को लेकर क्यों है आक्रोश

Ajmer News:  मसूदा भाजपा प्रत्याशी को जोरदार विरोध हो रहा है. भाजपा कार्यकर्ता व आमजन ने प्रत्याशी का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी कर विरोध जताया.

मसूदा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अभिषेक चौहान मेहरात को लेकर आमजन में भारी आक्रोश देखा गया , बिजयनगर में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता व आमजन ने सथाना बाजार में प्रत्याशी का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी कर विरोध जताया.

आमजन व भाजपा कार्यकत्ताओं ने बताया की भाजपा प्रत्याशी अभिषेक का मसूदा क्षेत्र से कोई लेना देना नहीं है. ये क्षेत्र में नहीं देखे गए और फिर भी भाजपा ने इनको किस आधार पर प्रत्याशी बनाया है. ये समझ से परे है जिसे लेकर भारी आकोश व्याप्त है.

भाजपा देहात के पूर्व जिला अध्यक्ष नवीन कुमार शर्मा ने बताया कि जिस व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया गया है उसने अपनी जाति छुपाई है और पूर्व में ये निर्दलीय भी चुनाव लड़ चुके हैं. आखिर क्यों इन्होंने अपनी जाति को छुपाया है.

ये भी पढ़ें- MLA Girraj Singh Malinga : कांग्रेस विधायक मलिंगा सहित आधा दर्जन नेता BJP में शामिल

वहीं पुराने रिकॉर्ड में इनकी जाति मेहरात है जिसको लेकर बिजयनगर के भाजपा के सभी पार्षद सभी भाजपा मसूदा विधानसभा के मंडल के पदाधिकारी पालिकाध्यक्ष सभी ने इकट्ठे होकर पार्टी के इस निर्णय का भारी विरोध किया है और अभी भी समय रहते पार्टी के प्रत्याशी को बदलने की मांग की है.

Trending news