Rajasthan 10th Board exams: बोर्ड परीक्षा देने से पहले ही बेहोश हुई युवती, पेपर को लेकर थी टेंशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1626424

Rajasthan 10th Board exams: बोर्ड परीक्षा देने से पहले ही बेहोश हुई युवती, पेपर को लेकर थी टेंशन

Rajasthan 10th Board exams: परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा देने जा रही एक छात्रा की अचानक रास्ते में तबीयत खराब हो गई. परिवार ने बताया कि सुनिता परीक्षा को लेकर ज्यादी ही चिंतित रहती थी.

Rajasthan 10th Board exams: बोर्ड परीक्षा देने से पहले ही बेहोश हुई युवती, पेपर को लेकर थी टेंशन

Rajasthan 10th Board exams: शहर के राजकीय पटेल उच्च माध्यमिक विद्यालय स्थित माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा देने जा रही एक छात्रा की शनिवार सुबह अचानक रास्ते में तबीयत खराब हो गई. इस दौरान छात्रा के साथ चल रही अन्य छात्राओं ने एक टैंपों वाले की मदद से उसे उपचार हेतु राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लाकर भर्ती करवाया. अचानक तबीयत खराब होने के कारण छात्रा परीक्षा देने से वंचित हो गई. जानकारी के अनुसार गोपाल सागर निवासी तथा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की कक्षा 10 वीं की छात्रा सुनिता पुत्री बहादुरसिंह पटेल स्कूल स्थित परीक्षा केन्द्र पर सामाजिक विज्ञान का पेपर देने के लिए अपनी साथी छात्राओं के साथ बस से ब्यावर पहुंची थी.

ये भी पढ़ें-  karauli news: अफिम तस्करी मामले में थाना अधिकारी की मिलीभगत, 50 हजार लिए नकद, तस्कर और अधिकारी गिरफ्तार

बस स्टैण्ड़ से पटेल स्कूल आने के दौरान न्यायालय परिसर के बाहर सुनिता अचानक चक्कर खाकर गिर गई. सुनिता के नीचे गिरते ही साथी छात्राओं के होश उड़ गए. उन्होंने उसे उठाने की कोशिश की लेकिन वह अचेत हो चुकी थी. इस दौरान न्यायालय परिसर के बाहर खडे एक टैंपों चालक ने सुनिता को टैंपों में डालकर साथी छात्राओं को साथ लेकर उसे एकेएच लाकर उपचार हेतु भर्ती करवाया. जहां पर सुनिता का उपचार जारी है. सुनिता को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद साथी छात्राएं तो परीक्षा देने के लिए परीक्षा केन्द्र पहुंची लेकिन सुनिता परीक्षा देने से वंचित रह गई.

ये भी पढ़ें-  Right to Health Bill: जिस डॉक्टर पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, हार्ट अटैक आने पर उसी ने बचाई जान, जानिए पूरा मामला

सूचना के बाद सुनिता के पिता बहादुरसिंह अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि सुनिता परीक्षा को लेकर ज्यादी ही चिंतित रहती थी. शायद इसी को लेकर उसे सुबह चक्कर आ गए थे. जिसके उसकी तबीयत खराब हो गई थी. सुनिता की तबीयत खराब होने की जानकारी स्कूल प्रशासन को दे दी गई है.

ये भी पढ़ें-  karauli news: चंबल नदी में बढ़ रहा  मगरमच्छों का आतंक, युवक के मिले अंगों के अवशेष

REPORTER - DILIP CHOUHAN

 

Trending news