पुष्कर के दलित समाज ने की शिक्षक की पिटाई से मारे गए बच्चे को न्याय दिलाने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1305531

पुष्कर के दलित समाज ने की शिक्षक की पिटाई से मारे गए बच्चे को न्याय दिलाने की मांग

सुराणा गांव की स्कूल में 9 वर्षीय बच्चे इंद्र कुमार मेघवाल को मटके से पानी पीने पर शिक्षक ने पीट दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी. दलित समाज के लोगों ने एसडीएम सुखाराम पिंडेल को मुख्यमंत्री और राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया.

पुष्कर के दलित समाज ने की शिक्षक की पिटाई से मारे गए बच्चे को न्याय दिलाने की मांग

Pushkar: जालौर के सुराणा गांव की स्कूल में 9 वर्षीय बच्चे इंद्र कुमार मेघवाल को मटके से पानी पीने पर शिक्षक ने पीट दिया था, जिसके बाद बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इस घटना के बाद से दलित समाज में रोष है. मंगलवार को पुष्कर के दलित समाज के प्रीतिनिधियों ने उपखंड कार्यलय में एसडीएम सुखाराम पिंडेल को मुख्यमंत्री और राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया. ज्ञापन के जरिये 9 वर्षीय बच्चे इंद्र कुमार मेघवाल को न्याय दिलाने की मांग की गई है. 

पार्षद गोपाल तिलोनिया ने बताया कि घटना काफी निंदनीय है. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि राज्य में दलित समाज के साथ हर जगह अत्याचार हो रहा है. शिक्षक की पिटाई से हुई दलित समाज के इंद्र कुमार मेघवाल को न्याय दिया जाए. पीड़ित परिवार को पचास लाख की आर्थिक सहायता और एक सरकारी नौकरी देने की मांग भी ज्ञापन के जरिये की गई है.

इस दौरान डॉ अंबेडकर युवा संघ राजस्थान, अखिल भारतीय भीम सेना और समस्त दलित समाज के लोगों ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया. इस अवसर पर पार्षद गोपाल तिलोनिया, रोहन बाकोलिया, शंभू चौहान, धर्मेंद्र नागोरा, गिरिराज गुजरिया, एडवोकेट पूर्व पार्षद मदन लाल सांखला, सुरेश कुमार खटीक, मनोज सांखला, प्रेम प्रकाश बाकोलिया, हेमराज तेजी और बंटी नागोरा मौजूद थे.

Reporter- Manveer Singh

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

 

Trending news