नियम विरुद्ध शराब की दुकान खोलने का विरोध जारी, दुकान को हटाने के लिए दिया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210304

नियम विरुद्ध शराब की दुकान खोलने का विरोध जारी, दुकान को हटाने के लिए दिया धरना

अजमेर शहर के कॉलेज रोड जय मंदिर सिनेमा के पास स्थित साइंस एकेडमी, शनि मंदिर और बाल मंदिर स्कूल के पास ही शराब का ठेका खोलने का शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों ने विरोध करना शुरू कर दिया है.

 

नियम विरुद्ध शराब की दुकान खोलने का विरोध जारी.

ब्यावर: शहर के कॉलेज रोड जय मंदिर सिनेमा के पास स्थित साइंस एकेडमी, शनि मंदिर और बाल मंदिर स्कूल के पास ही शराब का ठेका खोलने का शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों ने विरोध करना शुरू कर दिया है. सोमवार को शहर ब्यावर यूथ संगठन की और से शराब की दुकान के बाहर ही धरना शुरू किया गया. धरने के साथ ही संगठन के पदाधिकारियों और सदस्यों ने शराब की दुकान को हटाने के समर्थन में शहवासियों से हस्ताक्षर भी करवाए. 

यह भी पढ़ें- बोलेरो ने मारी बाइक सवार को टक्कर, हवा में उछलकर गिरे दूर, एक भाई की हुई मौत

सोमवार को दिए गए धरने को आम आदमी पार्टी के मंजीतसिंह हुडा ने भी समर्थन दिया. धरने पर बैठने वालों में ब्यावर यूथ संगठन के अध्यक्ष बृजेश साहू, जसराज शर्मा, साइंस एकेडमी संचालक पवन सिंह, आम आदमी पार्टी के मनजीत सिंह हुडा, अंजली, दीपक, रेखा, निकिता, मस्तान, बालकिशन सेन, चंद्रप्रकाश कुमावत, आशीष शर्मा, बृजेश शर्मा, राज चौहान, राजू, राजेन्द्र, हेमराज, गर्वित, भगवान सिंह, रिहान, नमन, हर्षित, हितेश, गौरव, अनिशा, वंशिका, लक्षिता, माया, नेहा, भूमि, पायल तथा खुशी खान सहित अन्य शामिल रहे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news