नाबालिग से रेप के मामले में पोक्सो कोर्ट ने सुनाई आरोपी को 20 साल की सजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1255371

नाबालिग से रेप के मामले में पोक्सो कोर्ट ने सुनाई आरोपी को 20 साल की सजा

लगातार सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने 10 गवाह और 25 दस्तावेज के माध्यम से आरोपी को दोषी मानते हुए 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है.

नाबालिग से रेप के मामले में पोक्सो कोर्ट ने सुनाई आरोपी को 20 साल की सजा

Ajmer: अजमेर के पोक्सो एक्ट न्यायालय संख्या 1 में नाबालिग से बालात्कार मामले में अहम फैसला सुनाते हुए आरोपी को 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई गई है. साथ ही इस मामले में आरोपी पर 44 हजार का अर्थदंड भी लगाया गया है. मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से 10 गवाह और 25 दस्तावेज पेश किए गए. 

अजमेर पोक्सो एक्ट न्यायालय संख्या 1 के विशिष्ट लोक अभियोजक रूपेंद्र कुमार परिहार ने बताया कि मांगलियावास थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी बच्ची स्कूल से घर आई और वह कुछ देर के लिए खेत गए थे. 

इसी बीच लड़की लापता हो गई. उन्होंने काफी जगह तलाश की और उसकी शिकायत 15 दिसम्बर को मांगलियावास थाने में दर्ज करवाई. जिसके बाद आरोपी राहुल काठात को गिरफ्तार करते हुए लड़की को दस्तयाब किया गया. आरोपी राहुल काठात के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट पेश की गई. जहां लगातार सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने 10 गवाह और 25 दस्तावेज के माध्यम से आरोपी को दोषी मानते हुए 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है. साथ ही 44000 हजार का आर्थिक दंड भी लगाया है.

Reporter- Ashok Singh Bhati

ये भी पढ़ें- 'कान्या मान्या कुर्र चालां जोधपुर' और 'आदमी हुतिया है' गाने से जीता लोगों का दिल, जानें राजस्थानी सिंगर राहगीर के बारे में

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news