पानी निकासी की समस्या से परेशान है सुरज कॉलोनी के लोग, एसडीएम दफ्तर के बाहर प्रदर्शन
Advertisement

पानी निकासी की समस्या से परेशान है सुरज कॉलोनी के लोग, एसडीएम दफ्तर के बाहर प्रदर्शन

 शहर के बलाड रोड वार्ड संखया 51 की सुरज कॉलोनी के वाशिंदे पानी निकासी की समस्या से खासे परेशान है.

पानी निकासी की समस्या से परेशान है सुरज कॉलोनी के लोग, एसडीएम दफ्तर के बाहर प्रदर्शन

ब्यावर: शहर के बलाड रोड वार्ड संखया 51 की सुरज कॉलोनी के वाशिंदे पानी निकासी की समस्या से खासे परेशान है. उक्त समस्या को लेकर वार्डवासी लंबे समय से जूझ रहे है और इस हेतु बार-बार नगर परिषद प्रशासन के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन को अवगत कराते हुए समस्या समाधान की मांग की गई, लेकिन अब तक इस और ध्यान नहीं गिया जा रहा है.

कॉलोनी में पानी निकासी के लिए नालियां नहीं होने के कारण घरों से निकलने वाला सारा का सारा पानी गलियों में एकत्रित हो जाता है. जिसके कारण आने-जाने में लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कॉलोनी में सडक़ नहीं होने के कारण जगह-जगह गड्डे हो रखे हैं, इन गड्डों में पानी भरकर कीचड का रूप ले लेता है जिसके कारण क्षेत्र में बीमारियां पनप रही है.

उक्त समस्या को लेकर बुधवार को आसपास के क्षेत्रवासी उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे तथा अपनी मांग को लेकर उन्हें एक ज्ञापन देकर समस्या समाधान की मांग की. क्षेत्रवासियों ने बताया कि नगर परिषद प्रशासन की और से विकास के नाम पर आज तक कुछ भी नहीं करवाया है. क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं के नाम पर नाली तथा सडक़ तक नहीं है. कई बार शिकायत करने के बाद भी इस और ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिसके कारण लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

ज्ञापन देने वालों में मुकेश भारद्वाज, सोनू सोनी, गणेशलाल, ओमप्रकाश साहू, कुशाल मंडोरा, गिरधारीलाल, मुरली साहू, हनुमानसिंह राजपूत, संतोष देवी, रेखा देवी, सुमन, नम्रता, अंजू, सुनीता, कंचन, संगीता तथा संतोष आदि शामिल थे.

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news