Nasirabad: हौद में 4 युवकों की मौत के बाद मुआवजे को लेकर बढ़ रहा आक्रोश, लोगों ने प्रदर्शन किया शुरू
Advertisement

Nasirabad: हौद में 4 युवकों की मौत के बाद मुआवजे को लेकर बढ़ रहा आक्रोश, लोगों ने प्रदर्शन किया शुरू

नसीराबाद के पास लवेरा गांव स्थित खेत में एक कुएं के निकट हौद में चार युवकों की मौत हो जाने और चार युवक अचेत हो जाने के प्रकरण में पीड़ित परिवार को मुआवजे की मांग को लेकर अभी तक संतोष पर घोषणा नहीं करने पर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. 

लोगों ने प्रदर्शन किया शुरू

Nasirabad: नसीराबाद के पास लवेरा गांव स्थित खेत में एक कुएं के निकट हौद में चार युवकों की मौत हो जाने और चार युवक अचेत हो जाने के प्रकरण में पीड़ित परिवार को मुआवजे की मांग को लेकर अभी तक संतोष पर घोषणा नहीं करने पर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. नसीराबाद अस्पताल के बाहर लवेरा ग्रामवासियों सहित निकटवर्ती ग्रामीण क्षेत्र और नसीराबाद के लोगों ने टेंट तंबू लगाकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. 

बीती रात को लगभग 12 बजे तक जिला कलेक्टर अंशदीप और पुलिस अधीक्षक चुनाराम ने समझाइश का काफी प्रयास किया लेकिन सभी प्रयास विफल होने के बाद मंगलवार की सुबह से आंदोलन तेज हो गया. उन्होंने शहर के सभी व्यापार संघों के प्रतिनिधि और अध्यक्ष को मौके पर बुलाकर शहर के प्रतिष्ठान बंद करने के लिए समर्थन मांगा, जिस पर सभी ने समर्थन दे दिया और बाजार में प्रतिष्ठान बंद होने लगे है. 

अस्पताल के पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर टेंट-तम्बू के नीचे धरने पर ग्रामीण बैठे हुए हैं. जनप्रतिनिधि और गुर्जर सहित अन्य जाति समुदाय के लोग भी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर पहुंच चुके है. सड़क पर कांटे पत्थर बेरिकेड्स आदि लगाकर अवरुद्ध कर दिया गया, जिसके चलते राष्ट्रीय राजमार्ग पर काफी लंबा जाम लग चुका है. पुलिस और प्रशासन पीड़ित परिवार के परिजनों और जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर समझाइश के प्रयास में जुटी हुई है लेकिन फिलहाल अभी तक कोई भी निष्कर्ष सामने नहीं आया है और राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की कतार लंबी होती जा रही है. राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोगों की भीड़ भी निरंतर बढ़ती जा रही है. 

यह भी पढ़ें - CM की मौजूदगी में रघु शर्मा ने कृषि मंत्री की कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले- वेटनरी स्टाफ क्यों हटाया गया

इतना ही नहीं बल्कि इस घटनाक्रम में समय के साथ-साथ पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग को लेकर आवाज अधिक बुलंद होती जा रही है. राष्ट्रीय राजमार्ग पूर्णरूप से अवरुद्ध किया जा चुका है, जहां पर ग्रामीणों के साथ सांसद भागीरथ चौधरी, विधायक रामस्वरूप लांबा, पीसीसी सचिव पूर्व विधायक महेंद्र सिंह गुर्जर, पूर्व विधायक रामनारायण, ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भडाणा, कांग्रेसी युवा नेता हरेंद्र गुर्जर, रोहित गुर्जर सहित कई गणमान्य व्यक्ति और सैकड़ों लोग मौजूद है.

Reporter: Manveer Singh

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसे दिखाई अपनी बेटी की एक झलक, फैंस बोले- क्यूटनेस ओवरलोडेड

'आश्रम' 4 की इंस्टा रील्स, पहले से ज्यादा मसालेदार, बाबा निराला और बबीता ने कहा-'जपनाम'

IAS टीना डाबी ने बाबा रामदेव समाधि पर किया अभिषेक, भादवा शुक्ल दूज पर लगी भक्तों की कतार

Trending news