Kishangarh: ढसूक ग्राम पंचायत में इस विधायक का किया गया भव्य स्वागत
Advertisement

Kishangarh: ढसूक ग्राम पंचायत में इस विधायक का किया गया भव्य स्वागत

विधायक ने ढसूक के आई टी सेंटर में आयोजित जन सुनवाई कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि शहर-गांवों का विकास कराना उनकी प्रथम प्राथमिकता है. 

Kishangarh:  ढसूक ग्राम पंचायत में इस विधायक का किया गया भव्य स्वागत

Kishangarh: किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक के ढसूक गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने विधायक का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया और ढसूक गांव के अस्पताल को उप स्वास्थ्य केन्द्र से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में क्रमोन्नत करने पर ग्रामीणों ने विधायक का आभार प्रकट किया. 

विधायक ने ढसूक के आई टी सेंटर में आयोजित जन सुनवाई कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि शहर-गांवों का विकास कराना उनकी प्रथम प्राथमिकता है. गांवों की समस्याओं को सुनकर उनका हाथों-हाथ निस्तारण किया. कार्यक्रम में उपखण्ड अधिकारी खेमाराम यादव, तहसीलदार हनुमान प्रसाद, विकास अधिकारी पुरूषोत्तम पारीक, कनिष्ठ अभियंता माधुरी जैन, गिरदावर राजेन्द्र पारीक, पटवारी अशाेक कुमार सहित अधिकारी मौजूद थे. जन सुनवाई कार्यक्रम में विधायक ने बताया कि ढसूक क्षेत्र में विकास की राह का आसान करने के लिए जल्द ही लाईफ लाईन के रूप में किशनगढ- मालपुरा हाईवे का निर्माण किया जा रहा है. जिससे आवागमन सुलभ हो जाएगा.

उन्होंने बताया कि ढसूक में राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खुलने से यहां के मरीजों को स्थानीय स्तर पर इलाज मिल पायेगा. विधायक ने बताया कि उन्होंने चुनाव घोषणा के दोरान की गई ढसूक की सभी घोषणाओं को पूर्ण कर दिया है. उन्हाेंने जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्ण इच्छा शक्ति के साथ विकास कार्यों को कर ग्रामीणों को राहत पहुंचाए. कार्यक्रम में भोगादीत सरपंच उषाभगवत सिंह, सांदोलिया सरपंच रामराज चांगल, ढसूक सरपंच लाडा देवी, मुकेश कलवार, पवन पारीक, प्रभू लाल, महावीर औझा, कुलदीप पारीक, गणेश राव, रामसिंह मोठी, महावीर चौधरी,  सहित कार्यकर्ता मौजूद थे.

ढसूक में विधायक की जनसुनवाई कार्यक्रम मेें कालबेलिया, भांड बस्ती का आवंटन कर उन्हे सो-सो वर्ग फीट के पट्‌टे आवंटन के निर्देश दिये गये. इस पर उपखण्ड अधिकारी खेमाराम यादव ने बताया कि एक माह के दौरान आबादी भूमि का आंवटन कर ग्राम पंचायत को स्थानान्तरित कर दी जाएगी.

जन सुनवाई में माण्ड्यबड मार्ग पर स्थित सार्वजनिक शौचालय को चालू करने, चारागाह भूमि से स्थायी तरीके से अतिक्रमण हटाने, खेल मैदान में जल भराव समस्या का निराकरण करने, रास्तों मे कीचड़ की समस्या का समाधान करने, सीसी सडकों पर जल भराव की समस्या का निराकरण करने के मुद्दे सामने आये. जिन पर विधायक ने हाथों-हाथ समस्याओं को संबधित विभाग के अधिकारियों को भेज कर निस्तारण के निर्देश दिये.

ये भी पढ़ें- ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह खादिम की गिरफ्तारी पर दरगाह दीवान ने पीएम मोदी से की ये अपील

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

 

 

Trending news