विधायक सुरेश टांक ने धार्मिक कार्यक्रम में की शिरकत, सुनी समस्याएं, मदद का दिया भरोसा
Advertisement

विधायक सुरेश टांक ने धार्मिक कार्यक्रम में की शिरकत, सुनी समस्याएं, मदद का दिया भरोसा

विधायक सुरेश टांक ने आज गुजरवाडा जोगियान और झिरोता गांव में आयोजित मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कहा कि आज इस कलियुग में धर्म और भक्ति से ही इंसान सदमार्ग पर चल रहा है और जीवन में किसी भी देवता के प्रति आस्था रखना जरूरी होता है. 

विधायक सुरेश टांक

Kishangarh: विधायक सुरेश टांक ने आज गुजरवाडा जोगियान और झिरोता गांव में आयोजित मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कहा कि आज इस कलियुग में धर्म और भक्ति से ही इंसान सदमार्ग पर चल रहा है और जीवन में किसी भी देवता के प्रति आस्था रखना जरूरी होता है. वरना मनुष्य को इंसान का तो कोई डर नहीं है. 

विधायक सुरेश टांक ने कहा कि धर्म की जड़ पाताल तक है और सभी को भेदभाव छोड़कर सामाजिक एकता के साथ भगवान के धार्मिक कार्यक्रम में भागीदारी निभानी चाहिए, इससे पूर्व विधायक ने ढसूक गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ कर युवाओं का हौसला अफजाई की और युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि खेल से शारिरिक और मानसिक विकास होता है और प्रतिभा निखारने का भी अवसर प्राप्त होता है, इसलिए खेल को खेल की भावना से खेले. 

इसके बाद विधायक ने झिरोता में चारभुजा मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत की और भामाशाह उमराव मल गोधा के परिवार का पुण्य कार्य में भागीदारी निभाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित कर आभार व्यक्त किया है. विधायक सुरेश टांक ने इसके बाद गुर्जरवाडा गांव में रामदेव जी मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में सम्मिलित हुए और जन सम्बोधित करते हुए भगवान के प्रति आस्था रखने को कहा और आवश्यकता होने पर मदद का आश्वासन भी दिया है.

ये हुई घोषणा
विधायक सुरेश टांक ने दौरे के दौरान झिरोता में तालाब के पास एक खुले तिबारे की घोषणा की और कहा कि अन्य विकास कार्य भी शीघ्र कराए जाएंगे.

विकास के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा 
विधायक सुरेश टांक ने कहा कि मैं जनता के द्वारा चुना गया हूं और जनता का सेवक हूं इसलिए आप मुझे जब भी काम हो चाहे विकास कार्य की बात हो या फिर कोई भी समस्या मुझे फोन करे मैं सदैव आपकी सेवा में तत्पर रहूंगा. इस दौरान झिरोता सरपंच सीता देवी, ढसूक सरपंच नन्दू देवी सहित अन्य लोग मौजूद थे.

यहां किया दौरा
किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक ने अरांई, ढसूक, छोटा लाम्बा, आकोडिया, झिरोता, गुजरवाडा जोगियान सहित आसपास के गांवों में दौरा किया और ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और शीघ्र समाधान का आश्वासन भी दिया है.

Report: Manveer Singh

यह भी पढ़ें - सवारियों से भरी बस ने बाइक को मारी टक्कर, आक्रोशित ग्रामीणों ने तोड़े कांच

Trending news