ब्यावर: विधायक रावत ने आयुक्त से मुलाकात, कई मुद्दों पर दिखाई नाराजगी
Advertisement

ब्यावर: विधायक रावत ने आयुक्त से मुलाकात, कई मुद्दों पर दिखाई नाराजगी

विधायक शंकरसिंह रावत ने आयुक्त गोदारा के समक्ष इन सभी समस्याओं को लेकर नाराजगी प्रकट की. 

विधायक शंकर सिंह रावत समस्याओं को लेकर नाराजगी प्रकट करते हुए

Ajmer: ब्यावर में हर तरफ बढ़ रहें अतिक्रमण, बिगड़ती साफ-सफाई व्यवस्था तथा शहर में खराब पडी स्ट्रीट लाईटों सहित अन्य मुद्दों को लेकर विधायक शंकर सिंह रावत भाजपा पार्षदों के साथ नगर परिषद आयुक्त रणजीत सिंह गोदारा से मिले. इस दौरान नगर परिषद के सभागार में विधायक शंकरसिंह रावत ने आयुक्त गोदारा के समक्ष इन सभी समस्याओं को लेकर नाराजगी प्रकट की. इस दौरान विधायक रावत ने कहा कि नगर परिषद के शह के चलते शहर में अतिक्रमण पनप रहा है, पार्षदों की बार-बार की शिकायतों के बाद भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है, जिसके कारण अतिक्रमी बैखोफ हो रहें हैं. उन्होंने बताया कि नगर परिषद की लापरवाहीं तथा अनदेखी के कारण ही उपखंड के सबसे बडे राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय का मुख्य रास्ता भी अतिक्रमण की भेंट चढ़ गया है. जिसके कारण लोगों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

विधायक रावत ने गौरव पथ में भी विद्युत विभाग के खंभों को नहीं हटवाने पर नाराजगी जाहिर की, उन्होंने बताया कि रास्ते में आ रहें यह विद्युत खंभे अतिक्रमण को बढ़ावा दे रहें है, अत: इन खंभों को शीघ्र हटवाया जाना चाहिए. इस दौरान विधायक ने सैंदरिया के निवासियों के लिए परेशानी की सबब बने सैंदरिया नाले का निर्माण भी अब तक नहीं करवाए जाने पर दु:ख प्रकट किया है.

उन्होंने बताया कि नाले का निर्माण नहीं होने के कारण वहां के निवासी परेशानियों का सामना कर रहें हैं. इस दौरान शहर की साफ-सफाई व्यवस्था के साथ-साथ तेजा मेले से पूर्व शहर के सुभाष उद्यान की भी साफ-सफाई करवाने तथा खराब पड़ी लाईटों को दुरूस्त करवाने की बात कहीं. इस दौरान नगर परिषद आयुक्त रणजीत सिंह गोदारा ने विधायक रावत की ओर से बताए गए सभी बिदुओं का सिलसिलेवार जबाब पेश करते हुए, शहर के शीघ्र ही अतिक्रमण हटवाने तथा अन्य व्यवस्थाएं करवाने का विश्वास दिलाया.
इस दौरान उपसभापति रिखबचंद खटोड, मंगतसिंह मोनू, हंसराज शर्मा, त्रिलोकचंद शर्मा, अंगदराम अजमेरा, पिंकी कुमावत, वेदराज भाटी, हेमन्त कुमावत, विष्णु गोपाल हेडा, सुनीता भाटी, विरेन्द्र सिंह राठौड़, स्वाति फुलवारी, प्रीति शर्मा, मोती सिंह सांखला, जय सिंह कडीवाल तथा अन्य पार्षदगण उपस्थित रहें.

Reporter - Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत गुजरात दौरे पर, बोले- खोखला था गुजरात मॉडल, इसे माहौल बनाकर दिखाया गया अच्छा

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news