Masuda: सत्यनारायण मेले को लेकर बैठक खत्म , व्यवस्थाओं को लेकर मांगा प्रशासनिक सहयोग
Advertisement

Masuda: सत्यनारायण मेले को लेकर बैठक खत्म , व्यवस्थाओं को लेकर मांगा प्रशासनिक सहयोग

अजमेर जिले के मसूदा में बांदनवाड़ा कस्बे के आराध्य देव सत्यनारायण के आगामी 9अक्टूबर को आयोजित होने वाले विशाल मेले में व्यवस्थाओं को लेकर प्रशासनिक सहयोग के लिए गुरूवार शाम स्थानीय पुलिस चौकी में बैठक आयोजित की गई.  जिसमें तैयारियों को लेकर चर्चा हुई.

 Masuda: सत्यनारायण मेले को लेकर बैठक खत्म , व्यवस्थाओं को लेकर मांगा प्रशासनिक सहयोग

Masuda: अजमेर जिले के मसूदा में बांदनवाड़ा कस्बे के आराध्य देव सत्यनारायण के आगामी 9अक्टूबर को आयोजित होने वाले विशाल मेले में व्यवस्थाओं को लेकर प्रशासनिक सहयोग के लिए गुरूवार शाम स्थानीय पुलिस चौकी में बैठक आयोजित की गई. आयोजित बैठक में ग्रामीणों ने मेला कमेटी अध्यक्ष जयमल चौधरी की अगुवाई में भिनाय उपखंड अधिकारी प्रभात त्रिपाठी,भिनाय तहसीलदार, भिनाय थानाधिकारी महावीर प्रसाद मीणा, बीडीओ सीमा गौड़,बांदनवाड़ा चौकी प्रभारी गिरधारी सिंह,उप तहसील बांदनवाड़ा नायब तहसीलदार राकेश पारीक, एईएन विद्युत विभाग, कार्मिक जलदाय विभाग, आईआरबी अधिकारी राजपाल सिंह सहित मौजूद रहें. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

इन सभी अधिकारियों ने मेले की व्यवस्थाओं से संबंधित वांछित सहयोग और वर्तमान वस्तु स्थिति से अवगत करवाया तथा पांच दिवसीय मेले को सुचारू एवं सुव्यवस्थित तरीके से आयोजित करवाने  के लिए  प्रशासनिक सहयोग मांगा.

 ग्रामीणों ने मेले में आयोजित किए जाने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए प्रशासन से संबंधित समस्याओं एवं निराकरण के सुझावों पर चर्चा की.  जिसमें प्रशासनिक सहयोग से ही मेला आयोजन की सफलता की बात कही.  इस दौरान मसूदा विधायक राकेश पारीक के बेटे अवधेश पारीक ने ग्रामीणों को ओर से मेले का बेहतरीन आयोजन करने क लिए मौजूद अधिकारियों को हर संभव सहयोग करने की बात कही.

 उन्होंने कहा कि बांदनवाड़ा सत्यनारायण मेला अजमेर जिले में पुष्कर मेले के बाद दूसरा सबसे बड़ा भरा जाने वाले मेला है. जो पिछले दो वर्षों से कोविड के चलते आयोजित नहीं किया गया. इस वर्ष मेले को लेकर क्षेत्रवासियों मे खासा उत्साह है तथा मेले में बिजली,पानी,शांति व्यवस्था,सफाई एवं यातायात व्यवस्थाओं को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों से चर्चा हुई.

 इस दौरान इसमें सभी विभागों के मौजूद अधिकारियों ने सम्बन्धित व्यवस्थाओं के लिए विधायक पुत्र अवधेश पारीक,मेला कमेटी कार्यकारिणी तथा मौजूद ग्रामीणों को आश्वस्त किया ।साथ ही अधिकारियों ने मेले में शांति व्यवस्थाओं संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश एवं सुझाव भी दिए. इस दौरान मेला कमेटी अध्यक्ष जयमल चौधरी,गोरधन जाखड़,दाऊराम शर्मा,नागेन्द्र सिंह राठौड़, पंचायत समिति सदस्य सुनील शर्मा,पूर्व सरपंच विक्रम सिंह राठौड़,पंकज शर्मा,कमला शर्मा,मोनू शर्मा,शिक्षक पवन धुमश सत्यनारायण शर्मा,अनुराग शर्मा ,गिरधर वैष्णव, माणक बंजारा,रोहित मारु,धर्मराज चौधरी,बसंत कुमार वैष्णव,दिनेश कुमार बंजारा, देवेंद्र सिंह खींची,पवन शर्मा,अभिषेक जायसवाल सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ने पर पहली बार सीएम अशोक गहलोत का आया बयान, कही ये बड़ी बात

Trending news