Kishangarh news: अरांई में गैंगवार दोनों तरफ से हुई फायरिंग -जानिए पूरा मामला
Advertisement

Kishangarh news: अरांई में गैंगवार दोनों तरफ से हुई फायरिंग -जानिए पूरा मामला

Kishangarh news: अरांई में गैंगवार, दोनों तरफ से हुई फायरिंग, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकी दो व्यक्ति घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर अरांई पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को किशनगढ़ यज्ञ नारायण चिकित्सालय पहुंचाया.

Kishangarh news: अरांई में गैंगवार दोनों तरफ से हुई फायरिंग -जानिए पूरा मामला

Kishangarh news: कस्बे अरांई में शनिवार देर रात्रि किशनगढ़ रोड पर चामुंडा होटल के सामने दो गुटों में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकी दो व्यक्ति घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर अरांई पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को किशनगढ़ यज्ञ नारायण चिकित्सालय पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने गुर्जर की थड़ी जयपुर निवासी करण सिंह राजपूत को मृत घोषित कर दिया वही घायल जतन को गंभीर हालत में अजमेर रेफर कर दिया जबकि भागचंद को किशनगढ़ यज्ञनारायण चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

थाना अधिकारी गुमान सिंह ने बताया कि कस्बे में किशनगढ़ रोड चामुंडा होटल के सामने दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई जिसमें से 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. थाना अधिकारी ने बताया कि एक पक्ष के भागचंद चौधरी (फौजी)राजेश चौधरी जतन चौधरी निवासी कालानाडा खाना खाने के बहाने चामुंडा होटल आए थे. इसी दौरान महेंद्र निखिल व दो अन्य व्यक्ति बोलेरो से होटल के बाहर आए और निखिल यादव ने भागचंद चौधरी के सिर पर बीयर की बोतल से चोट मार दी साथ ही हाथापाई तथा धक्का-मुक्की के साथ मारपीट शुरू हो गई

यह भी पढ़ें- बीच सड़क पर अंकल-आंटी हुए रोमांटिक, Video देख लोग बोले- गलत नहीं, हम भी यही करेंगे

 इसके बाद निखिल यादव अपने साथियों के साथ कटसूरा की तरफ चला गया तथा 10 मिनट बाद सभी वापस लौटे और अपने साथ रामेश्वर जाट धौलपुरिया को लेकर वापस आए . उधर महेंद्र निखिल सुरेंद्र करण सिंह तथा अन्य 8 - 10 लोगों को गाड़ी के साथ मौके पर बुलाया और होटल के सामने भागचंद की टीम मैं शामिल महेंद्र गजल की ओर से दो राउंड फायर किए जो करण सिंह के सीने तथा जांघ में लगे वहीं दूसरी तरफ सुरेंद्र घासल की टीम के द्वारा 4 - 5 राउंड फायर किए गए जिनमें से एक गोली जतन की बाई भुजा पर लगी. घटनाक्रम के बाद सभी मौके से फरार हो गए. 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में करण सिंह पुत्र जसवंत सिंह निवासी जयपुर को तथा जतन को किशनगढ़ अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने करण सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि जतन को अजमेर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने करण सिंह के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. मृतक करण सिंह के भाई अर्जुन सिंह द्वारा रिपोर्ट पेश करने पर भागचंद जतन राजेश रामेश्वर तथा अन्य लोगों के खिलाफ धारा 302 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया

यह भी पढ़ें- राजस्थान में ANM के पदों पर बंपर भर्ती, हेल्थ डिपार्टमेंट की वेबसाइट पर जाकर करें आवेदन, 18 जून तक मौका

 वहीं दूसरी तरफ घटना में घायल जतन चौधरी की रिपोर्ट पर महेंद्र चौधरी निखिल यादव सुरेंद्र व अन्य आठ 10 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है. थाना अधिकारी ने बताया कि फायरिंग की घटना के दौरान एक पक्ष की तरफ से चार व्यक्ति तथा दूसरे पक्ष की तरफ से 6- 7 व्यक्ति घटना में शामिल थे. थानाधिकारी गुमान सिंह के द्वारा मामले की तफ्तीश की जा रही है वही हत्या के मामले में चार आरोपियों भागचंद, राजेश, जतन व रामेश्वर को धरा 302 में गिरफ्तार कर लिया गया है जिन्हें आज सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. उक्त घटनाक्रम को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वैभव शर्मा प्रशिक्षु आईपीएस अभिषेक अदांशु ने अरांई पहुंच कर घटना की जानकारी ली तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

Trending news