Kishangarh: व्यापारी की वैन से नोटों से भरा बैग उड़ाया, सीसीटीवी में कैद हुआ संदिग्ध
Advertisement

Kishangarh: व्यापारी की वैन से नोटों से भरा बैग उड़ाया, सीसीटीवी में कैद हुआ संदिग्ध

अजमेर के किशनगढ़ में दिनदहाड़े बीच बाजार में खड़ी मारुति वैन से लाखों रुपए से भरा बैग पार होने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. घटना मदनगंज थाना क्षेत्र के कटला मार्केट की है.

 

Kishangarh: व्यापारी की वैन से नोटों से भरा बैग उड़ाया, सीसीटीवी में कैद हुआ संदिग्ध

Kishangarh: शनिवार को अजमेर के किशनगढ़ में दिनदहाड़े बीच बाजार में खड़ी मारुति वैन से लाखों रुपए से भरा बैग पार होने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. घटना मदनगंज थाना क्षेत्र के कटला मार्केट की है. कटला मार्केट के व्यापारी बृजमोहन बाहेती मारुति वैन में नोटों और जरूरी कागजों से भरा अपना बैग मारुति वैन में रखा था.

पीड़ित बाहेती बैंक में रुपए जमा कराने के लिए बैंक जाने की तैयारी कर रहे थे. इसी दरमियान नोटों से भरा बैग पार हो गया. बैग में कुल डेढ़ लाख के आसपास की रकम बताई जा रही है. साथ ही कुछ जरूरी दस्तावेज भी बैग में रखे थे. घटना का पता तब चला जब पीड़ित बृजमोहन बाहेती वैन में बैठे तो उन्हें बैग वहां पर देख नहीं मिला पीड़ित चौक गया और आनन-फानन में ही मार्केट में बैग चोरी की बात से हड़कंप मच गया.

मामले की सूचना मदनगंज थाना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची मदनगंज थाना पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला पुलिस को सीसीटीवी में संदिग्ध नजर आया.

पुलिस व्यापारी के बयानों और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है. गौरतलब है कि देर रात को ही शहर के मुख्य बाजार स्थित किराना शॉप पर शटर का ताला तोड़ चोरी की वारदात हुई थी. लगातार हो रही वारदातों से व्यापारियों में दहशत का माहौल हो गया है.

रिपोर्मटर- नवीर सिंह

बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन की आपस में भिड़ंत से अलर्ट, हादसे में एक बोगी दूसरी पर चढ़ी

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

Trending news