अजमेर में मॉर्निंग वॉक के दौरान झपट्टा मारकर दो बदमाश उड़ा ले गए चेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1230422

अजमेर में मॉर्निंग वॉक के दौरान झपट्टा मारकर दो बदमाश उड़ा ले गए चेन

नकाबपोश बदमाश ने मॉर्निंग वॉक करते रिटायर्ड महिला बैंक कर्मचारी के गले पर झपट्टा मारते हुए चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों द्वारा 3 तोले की चेन झपट्टा मारकर उड़ा ले गए. इस वारदात के बाद उक्त महिला द्वारा सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

रिटायर्ड महिला बैंक कर्मचारी के गले पर झपट्टा मारकर चेन स्नैचिंग का मामला सामने आया.

Ajmer: नकाबपोश बदमाश ने मॉर्निंग वॉक करते रिटायर्ड महिला बैंक कर्मचारी के गले पर झपट्टा मारते हुए चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों द्वारा 3 तोले की चेन झपट्टा मारकर उड़ा ले गए. इस वारदात के बाद उक्त महिला द्वारा सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले को लेकर मुआयना करने के साथ ही जांच में जुटी है.

पलटन बाजार में रहने वाली बैंक से रिटायर्ड महिला कर्मचारी ललिता मौर्य ने बताया कि सुबह मॉर्निंग वॉक करने के दौरान डीआरएम कार्यालय के पास सुनी सड़क का फायदा उठाकर नकाबपोश बदमाश पीछे से आया और झपट्टा मारकर उनकी तीन तोले की सोने की चेन तोड़कर फरार हो गया. सोने की चेन तोड़ने के बाद उन्होंने चिल्लाया लेकिन बदमाश तब तक रफूचक्कर हो गया. पीड़ित महिला कर्मचारी ने तुरंत इसकी सूचना अपने भाई राजेश को दी जिसके बाद महिला का भाई मौके पर पहुंचा और इसकी जानकारी सिविल लाइंस थाना पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें- अजमेर: नुपूर शर्मा के समर्थन में शांति मार्च निकालेगा सकल हिंदू समाज, मांगा समर्थन

सूचना मिलते ही सिविल लाइंस थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना कर पीड़ित महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रिटायर्ड बैंक महिला कर्मचारी से हुई वारदात के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम का गठन कर लिया है. सिविल लाइंस थाना पुलिस की ओर से घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. पुलिस का मानना है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news