सचिन पायलट का दीवाना ये व्यक्ति, व्हील चेयर पर बैठ भीषण गर्मी में यात्रा के साथ चला
Advertisement

सचिन पायलट का दीवाना ये व्यक्ति, व्हील चेयर पर बैठ भीषण गर्मी में यात्रा के साथ चला

Sachin Pilot Jan sangharsh Yatra : पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की इस यात्रा में बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ रहा है. 

सचिन पायलट का दीवाना ये व्यक्ति, व्हील चेयर पर बैठ भीषण गर्मी में यात्रा के साथ चला

Sachin Pilot Jan sangharsh Yatra : राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपनी जन संघर्ष यात्रा निकाल रहे हैं. सचिन पायलट ने भले ही कह दिया हो उनकी यह यात्रा कांग्रेस सरकार के खिलाफ नहीं है, लेकिन इस यात्रा के कई सियासी मायने भी है. इस यात्रा में बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ रहा है. भारत जोड़ो यात्रा की तरह ही इस यात्रा से भी कई रंग निकल कर सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक रंग यात्रा के दूसरे दिन दिखाई दिया. जब 41 डिग्री के तापमान में सचिन पायलट के एक समर्थक व्हील चेयर पर बैठ उनके साथ चलता रहा.

दरअसल दूसरे दिन की यात्रा किशनगढ़ टोल से शुरू हुई, इस दौरान व्हील चेयर पर बैठकर लक्ष्मीनारायण सैनी भी पायलट के साथ चल पड़े. लक्ष्मीनारायण सैनी कांग्रेस नि:शक्तजन प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सह-संयोजक रह चुके हैं. सैनी सचिन पायलट के मजबूत समर्थकों में से एक माने जाते हैं. इस यात्रा के आगाज के साथ सचिन पायलट ने भी उनके साथ एक तस्वीर साझा की. 

 

पायलट ने दूसरे दिन के आगाज के साथ लिखा कि नए जोश, उत्साह और उमंग के साथ जनसंघर्ष यात्रा आज दूसरे दिन का सफर तय करने के लिए निकल पड़ी है. एक दूसरे ट्वीट में पायलट ने कहा कि इस चिलचिलाती धूप में सड़कों पर उतरे युवाओं के जोश और जज़्बे को सलाम.

राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ का असर ख़त्म होने के बाद अब सूरज ने भी तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. जयपुर-अजमेर में तापमान 41 डिग्री पर पहुंच गया है, लेकिन लोगों का उत्साह यात्रा में देखते बन रहा है. पायलट इस यात्रा के जरिये दिल्ली तक सन्देश देना चाहते हैं उनके पास एक बड़ा वोट बैंक है, लिहाजा ऐसे में चुनाव से पहले उन्हें भी पार्टी में पूरी-पूरी तवज्जो मिले. 

यह भी पढे़ं- 

49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा लगती हैं कातिल हसीना, फोटोज देख फैंस को आया पसीना

आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च पर Kriti Sanon ने पहनी 24 कैरट गोल्ड प्रिंट साड़ी, लुक्स जीत लेंगे दिल

Trending news