जमीनी विवाद के चलते चचेरे भाई ने किया चाकू से हमला, घायल अवस्था में कराया एकेएच अस्पताल में भर्ती
topStories1rajasthan1463509

जमीनी विवाद के चलते चचेरे भाई ने किया चाकू से हमला, घायल अवस्था में कराया एकेएच अस्पताल में भर्ती

बाबरा थाना क्षेत्र के बाबरा चौकी निवासी चाचा भतीजे में जमीनी विवाद के चलते सोमवार रात को चचेरे भाईयो ने चाचा के घर में घुसकर अपने चचेरे भाई पर चाकू से हमला कर दिया. घटना को अंजाम देकर चचेरे भाई मौके से फरार हो गया.

जमीनी विवाद के चलते चचेरे भाई ने किया चाकू से हमला, घायल अवस्था में कराया एकेएच अस्पताल में भर्ती

Beawar News: बाबरा थाना क्षेत्र के बाबरा चौकी निवासी चाचा भतीजे में जमीनी विवाद के चलते सोमवार रात को चचेरे भाईयो ने चाचा के घर में घुसकर अपने चचेरे भाई पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके कारण चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं बीच बचाव करने आये चाचा के साथ भी मारपीट की जिसके चलते चाचा भी चोटिल हो गया. घटना को अंजाम देकर चचेरे भाई मौके से फरार हो गया.

जिसके बाद परिजनों ने घायल भाई को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसका उपचार जारी है. जानकारी के अनुसार बाबरा चौकी निवासी 30 वर्षीय गणेश पुत्र जगदीश राव तथा 40 वर्षीय रामचंद्र पुत्र जगदीश राव का अपने चचेरे भाई अशोक पुत्र बुद्धाराम और अनिल पुत्र बुद्धाराम के बीच पुश्तैनी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. 

रामचंद्र ने बताया कि सोमवार को वह अपने कुए से काम कर शाम को घर लौटे और घर पर काम कर रहे थे. उसी अशोक और अनिल मौका देखकर घर में घुस गए और जमीन को उनके नाम कराने की बात को लेकर झगड़ा करने लगे. इस दौरान बात बढ़ गई और अशोक ओर अनिल ने अपने चचेरे भाई गणेश पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे चाकू गणेश के पेट में घुस गया और गणेश गंभीर रूप से घायल हो गया. 

ये भी पढ़ें- लिफ्ट देने के बहाने युवती को होटल ले जाकर किया रेप, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

वहीं बीच बचाव करने आया गणेश का भाई रामचंद्र राव पर भी अशोक और अनिल ने मारपीट कर डाली ओर मौके से फरार हो गए. इस दौरान शोर शराबा सुनकर मौके पर आस पड़ोस के लोग भी एकत्रित हो गए. जिसके बाद परिजनों ने घायल गणेश और रामचंद्र को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर ड्यूटी डॉक्टर ने उसे उपचार के लिए भर्ती कर लिया. रामचंद्र राव का प्राथमिक उपचार किया गया. चोटिल रामचंद्र राव ने बताया कि चाकूबाजी की घटना की शिकायत बाबरा थाने में दे दी गई.

Reporter-Dilip Chauhan

Trending news