अजमेर: दुकान में घुसकर साइकिल व्यापारी को पीटने की घटना के बाद बढ़ा विवाद, दुकानदारों ने बाजार किया बंद
topStories1rajasthan1465039

अजमेर: दुकान में घुसकर साइकिल व्यापारी को पीटने की घटना के बाद बढ़ा विवाद, दुकानदारों ने बाजार किया बंद

व्यापारी के साथ हुई मारपीट के बाद क्लॉक टावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को लेकर जानकारी ली. मारपीट मामले में बाजार के व्यापारियों ने दुकानों को बंद कर पुलिस से कार्रवाई की मांग हैं. 

अजमेर: दुकान में घुसकर साइकिल व्यापारी को पीटने की घटना के बाद बढ़ा विवाद, दुकानदारों ने बाजार किया बंद

Ajmer News: पड़ाव क्षेत्र में दुकान के बाहर ठेला नहीं खड़ा करने को लेकर साइकिल व्यापारी के साथ ठेला चालकों द्वारा दुकान में घुसकर मारपीट की वारदात की गई. यह पूरी मारपीट दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. व्यापारी के साथ हुई मारपीट के बाद क्लॉक टावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को लेकर जानकारी ली. मारपीट मामले में बाजार के व्यापारियों ने दुकानों को बंद कर पुलिस से कार्रवाई की मांग हैं. पुलिस की ओर से शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए घटनास्थल पर जाब्ता भी तैनात किया गया है.

साइकिल व्यापारी के साथ ठेला चालकों में मारपीट की वारदात 

अजमेर नगर निगम की टीम द्वारा आज सड़कों पर खड़े ठेला चालकों पर कार्रवाई करने के लिए पड़ाव स्थित संजय मार्केट में पहुंची थी. इस दौरान मार्केट में स्थित आलवानी साइकिल के बाहर खड़े ठेला चालकों से विवाद हो गया. निगम अधिकारी श्वेता चौधरी और पुलिस की मौजूदगी में विवाद इतना बढ़ गया कि ठेला चालकों द्वारा दुकान में घुसकर साइकिल व्यापारी जितेंद्र आलवानी और उसके भाई दिव्यांश आलवानी के साथ मारपीट शुरू कर दी. साइकिल व्यापारी के साथ हुई मारपीट के बाद बाजार में हंगामा खड़ा हो गया. वहीं, मौका पाकर मारपीट करने वाले ठेला चालक वहां से फरार हो गए. सूचना मिलते ही क्लॉक टावर थाना प्रभारी महावीर प्रसाद और थाने का जाब्ता मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवाया गया.

आलवानी साइकिल के व्यापारी के साथ हुई मारपीट की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें दिखाई दे रहा है कि निगम अधिकारी और पुलिस की मौजूदगी में 2 महिला और पुरुष ठेला चालकों द्वारा साइकिल व्यापारियों से मारपीट की जा रही है. साइकिल व्यापारिक दिव्यांश का कहना है कि ठेला चालकों द्वारा उनके ऊपर पत्थर फेंकने के साथी गाली गलौज भी की है. संबंध में पीड़ित व्यापारी ने क्लॉक टावर थाने में शिकायत देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

मारपीट के बाद संजय मार्केट के सभी व्यापारी इकट्ठा 

साइकिल व्यापारी के साथ हुई दुकान में घुसकर मारपीट के बाद संजय मार्केट के सभी व्यापारी इकट्ठा हो गए. व्यापारियों द्वारा मारपीट की घटना को लेकर विरोध जाहिर किया गया. इसके साथ ही व्यापारियों ने बाजार को बंद कर आरोपी ठेला चालकों पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, सभी व्यापारी इकट्ठा होकर क्लॉक टावर थाने पहुंचे और थाना प्रभारी से चर्चा कर कार्रवाई की मांग की है. व्यापारियों का कहना है कि जब तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तो दुकानें नहीं खोली जाएगी.

ये भी पढ़ें- 75 रुपए के विवाद के कारण देवरी गांव में जबरदस्त फायरिंग, महिला की मौत के बाद तनाव, पुलिस बल तैनात

जानकारी के अनुसार साइकिल व्यापारी के साथ हुई मारपीट के बाद ठेला चालक वहां से फरार हो गए. हालांकि घटना के तुरंत बाद क्लॉक टावर थाना पुलिस ने ठेला चालकों को हिरासत में ले लिया है हालांकि इस संबंध में अभी तक किसी भी अधिकारी ने कुछ कहने से इनकार किया है.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news