Ajmer: नोट्स देने के बहाने लड़की से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, प्रेग्नेंट हुई तो जबरदस्ती करा दिया अबॉर्शन
Advertisement

Ajmer: नोट्स देने के बहाने लड़की से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, प्रेग्नेंट हुई तो जबरदस्ती करा दिया अबॉर्शन

Kekri, Ajmer:  नोट्स देने के बहाने से लड़की का रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया. जिसके बाद पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई और वीडियो को सोशल मीडया पर अपलोड करने की धमकी देकर उसका अबॉर्शन करा दिया. 

Ajmer: नोट्स देने के बहाने लड़की से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, प्रेग्नेंट हुई तो जबरदस्ती करा दिया अबॉर्शन

Kekri, Ajmer: सरवाड़ में एक लड़की से नोट्स देने के बहाने उसके ही दोस्त ने युवती का रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया. जिसके बाद वीडियो को सोशल मीडया पर अपलोड करने की धमकी देकर कई बार रेप किया. लड़की के प्रेग्नेंट होने के बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर उसका अबॉर्शन करा दिया. 

नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप 

पीड़ित लड़की ने सरवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करा बताया कि वह सरवाड़ा से केकड़ी पढ़ने जाती थी. इस दौरान उसके साथ पढ़ने वाले आसिफ से उसकी दोस्ती हो गई और अक्सर कर उनकी बातचीत होती रहती थी. एक दिन मोहम्मद आसिफ पढ़ाई के नोट्स देने के बहाने अपने दोस्त के कमरे पर ले गया, एक दिन उसी दोस्त ने ठंडे पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं और उसका वीडियो बना लिया. जब पीड़िता होश में आई तो रोने लगी और अपने घरवालों को सारी घटना बताने के लिए कहा.

इस पर आसिफ ने कहा कि उसने अश्लील वीडियो बना ली है और धमकी दी कि उसने घर पर कुछ भी कहा तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा. जिससे डर कर पीड़िता ने अपने घरवालों को इस घटना के बारे में कुछ नही बताया.

अबॉर्शन के बाद पीड़िता की बिगड़ी तबीयत 

पीड़िता ने बताया कि इस दौरान आरोपी ने उसे वीडियो वायरल की धमकी देकर कई बार संबंध बनाए और वह गर्भवती हो गई. आरोपी आशिफ ने उसे गर्भपात का दबाव बनाया. जिसपर पीड़िता ने इंकार कर दिया, इसके बाद आसिफ ने उसे शादी का झांसा देकर पीड़िता का गोलियां देकर अबॉर्शन करा दिया और अबॉर्शन के बाद मेरे रक्त स्त्राव हुआ और मैं बीमार भी रहने लगी. वहीं पुलिस ने बताया कि जब आरोपी ने उससे शादी से इंकार कर दिया तब  पीड़िता ने रिर्पोट दर्ज कराई है, पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मेडिकल मुआयना करवाया है.

Reporter: Ashok Bhati

ये भी पढ़ें: दरिंदों की हैवानियत: पति को नंगा कर उसी के सामने पत्नी की लूटी आबरू, फिर माचिस से प्राइवेट पार्ट जलाने की कोशिश

पड़ोसी ने बड़ी बहन को खेत भेजा, फिर 5 साल की मासूम से किया रेप, मां खेत से लौटी तो..

 

Trending news