Bhilwara: असम मुख्यमंत्री हिमांत बिस्वा के खिलाफ यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन
Advertisement

Bhilwara: असम मुख्यमंत्री हिमांत बिस्वा के खिलाफ यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन

असम के मुख्यमंत्री हिमांत बिस्वा द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में विरोध की आग भीलवाड़ा तक पहुंच गई है.

यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन

Bhilwara: असम के मुख्यमंत्री हिमांत बिस्वा द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में विरोध की आग भीलवाड़ा तक पहुंच गई है. यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई (NSUI) ने कलेक्ट्री पर प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति से बिस्वा के इस्तीफे की मांग की है.

यह भी पढ़ें - Bhilwara: प्रशासन की सख्ती के बाद नहीं हुआ हिजाब डे का कार्यक्रम तो सौंपा ज्ञापन

यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष किशन चौधरी और एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अक्षय सिंह गुर्जर के नेतृत्व में असम के मुख्यमंत्री हिमांत बिस्वा के खिलाफ विरोध के करते हुए कुत्ते के गले में असम के मुख्यमंत्री की फोटो लगा विरोध का अनूठा तरीका अपनाया गया. जिला कांग्रेस कार्यालय से कुत्ते का जुलूस निकाला और जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर राष्ट्रपति से सीएम बिस्वा के इस्तीफे की मांग की गई.

यह भी पढ़ें - Bhilwara: सड़क सुरक्षा प्रदर्शनी का शुभारम्भ, रैली को दिखाई हरी झंडी

एनएसयूआई जिला प्रवक्ता राजकुमार खटीक ने बताया कि कांग्रेस छोड़ भाजपा में गए असम मुख्यमंत्री हिमांत बिस्वा ने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ट नेता राहुल गांधी के लिए जो अमर्यादित बयान देकर अपनी मानसकिता को दर्शाया है उनका मानसिक संतुलन खो चुका है. जिस तरफ से एक कुत्ता अपने मालिक के प्रति उन्हें छोड़ देने के बाद भी वफादारी निभाता है उसी प्रकार उन्हें भी दिखानी चाहिए थी लेकिन उन्होंने विरोधी संगठन में जाकर राहुल गांधी के लिए अभद्र टिप्पणी की है जो बर्दाश्त नहीं की जायेगी. उनके खिलाफ कुत्ते को प्रदर्शन में शामिल कर वफादारी याद दिलाने का प्रयास किया और कहा गया कि असम के मुख्यमंत्री हिमांत बिस्वा का मानसिक संतुलन खो  गया है और वह अमर्यादित बयान दे रहे है.

यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई ने राष्ट्रपति से असम के मुख्यमंत्री का इस्तीफा मांग कर मुख्यमंत्री द्वारा माफी मांगे जाने की मांग की है. विरोध प्रदर्शन में यूथ कांग्रेस जिला महासचिव अमजद खान, शंकर गुर्जर, नारायण गाडरी, चांदमल गाडरी, एनएसयूआई उपाध्यक्ष प्रियंका व्यास, उपाध्यक्ष किशन साहू, भूपेंद्र सिंह चुंडावत, तिलकराज खटीक, विजेश खोईवाल, करिश्मा धोलपुरिया, कान्हा पारीक, आदित्य यादव, दशरथ वर्मा, रमेश सालवी, लोकेश बसिटा, धर्मराज ओझा आदि यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Report: Mohammad Khan

Trending news