Beawar: रोडवेज कर्मचारियों ने काम का किया बहिष्कार, सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी
Advertisement

Beawar: रोडवेज कर्मचारियों ने काम का किया बहिष्कार, सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

रोड़वेज सेवानिवृत कर्मचारी कल्याण समिति के बैनर तले कर्मचारियों ने प्रदेशव्यापी आह्वान पर चौथे चरण के तहत मंगलवार को रोडवेज बस स्टैण्ड़ पर एक घंटे का कार्य बहिष्कार किया

Beawar: रोडवेज कर्मचारियों ने काम का किया बहिष्कार, सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

Beawar: राजस्थान रोड़वेज सेवानिवृत कर्मचारी कल्याण समिति के बैनर तले कर्मचारियों ने प्रदेशव्यापी आह्वान पर चौथे चरण के तहत मंगलवार को रोडवेज बस स्टैण्ड़ पर एक घंटे का कार्य बहिष्कार किया. इस दौरान कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी करते हुए सरकार से मांगों को शीघ्र ही पूरा करने की मांग की.

हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कर ईसाई धर्म अपनाने का दबाव, भगवान की तस्वीरें फाड़ीं

इस दौरान उपस्थित कर्मचारियों ने नारेबाजी की. अपनी मांगों के समर्थन में कार्य बहिष्कार कर रहे कर्मचारी दीपावली से पहले बोनस और एक्सग्रेसिया का भुगतान करने, रोडवेज में 2 हजार नई बसों की खरीद करने, रिक्त पड़े 10 हजार पदों पर भर्ती करने, चालकों और परिचालकों को ओवरटाइम का समय पर भुगतान करवाने की मांग कर रहे थे. रोडवेज सेवानिवृत कर्मचारी कल्याण समिति अध्यक्ष विजयसिंह राठौड ने बताया ने बताया कि लंबे समय से सेवानिवृत कर्मचारी अपनी विभिन्न मांगों को लेकर चरणबद्ध तरीके से आंदोलन कर रहे हैं.

CM अशोक गहलोत जयपुरराइट्स को देंगे सिटी पार्क की सौगात, 21 अक्टूबर को करेंगे लोकार्पण

मंगलवार को आंदोलन के चौथे चरण के तहत रोडवेज बस स्टैण्ड़ पर एक घंटे का कार्य बहिष्कार कर अपनी मांगों को पूरा करने के संबंध में नारेबाजी की. मंगलवार को एक घंटे के कार्य बहिष्कार के दौरान विनोद शर्मा, उममेदसिंह, वीरविक्रमसिंह, संपत जांगिड, गणपत लाल सेन, नारायणसिंह, बुधाराम भाटी, ओमप्रकाश, समरथसिंह खींचा, कृष्णगोपाल शर्मा, घनश्याम उपाध्याय, नारायणसिंह राठौड़, मोतीसिंह, प्यारेलाल, गोपालसिंह प्रवीणचंद तथा कन्हैयालाल सहित अन्य कर्मचारी शामिल थे.

Reporter- Dilip Chouhan

हड़कंप: खैरथल के कलाकंद कारखानों पर जांच, मिठाई की 4 दुकानों पर कार्रवाई के आदेश

धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल

Trending news