Beawar News: सवारियों से भरी पिकअप को ट्रेलर ने मारी टक्कर, हादसे में 3 महिलाओं समेत 5 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2458591

Beawar News: सवारियों से भरी पिकअप को ट्रेलर ने मारी टक्कर, हादसे में 3 महिलाओं समेत 5 घायल

Beawar News: राजस्थान में अजमेर के ब्यावर के जवाजा थाना क्षेत्र के भाटियों का बाडिया तथा नाहरपुरा सरहद के समीप गुरुवार को एक ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्वक ट्रेलर चलाते हुए सवारियों से भरी पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में पिकअप सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी, जिसके कारण पिकअप मे सवार तीन महिला सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

beawar news

Beawar News: जवाजा थाना क्षेत्र के भाटियों का बाडिया तथा नाहरपुरा सरहद के समीप गुरुवार को एक ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्वक ट्रेलर चलाते हुए सवारियों से भरी पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में पिकअप सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी, जिसके कारण पिकअप मे सवार तीन महिला सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं घटना को अंजाम देकर ट्रेलर चालक ट्रेलर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. 

दूसरी ओर पिकअप चालक भी मौके से फरार हो गया. घटनी की सूचना की बाद जवाजा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा सभी घायलों को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अमृतकौर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से एक की हालत ज्यादा नाजुक होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया. 

जानकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर को भाटियों का बाडिया नाहरपुरा सरहद पर एक ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्वक ट्रेलर चलाते हुए आगे आगे जा रही सवारियों से भरी पिकअप के टक्कर मार दी, जिसके कारण पिकअप चालक नियंत्रण खो बैठा और पिकअप सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी. इसके कारण पिकअप में सवार भीम निवासी 36 वर्षीय जसवंत सिंह पुत्र जीवन सिंह, राजवा थाना भीम निवासी दुर्गा सिंह पुत्र लाडू सिंह, काछबली भीम निवासी मंजू पत्नी पूरन सिंह रावत, जवाजा निवासी ममता जैन पत्नी प्रवीण जैन तथा ज्योति जैन पुत्री प्रवीण जैन गंभीर रूप से घायल हो गये. 

घटना की जानकारी के बाद जवाजा थाने के हैड कांस्टेबल मोहन सिंह विश्नोई मय जाब्ता मौके पर  पहुंचे तथा सभी घायलों को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर ज्योति जैन की हालत ज्यादा नाजुक होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया. वहीं घटना को अंजाम देकर ट्रेलर चालक तथा पिकअप चालक दोनों ही वाहनों को मौके पर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने ट्रेलर का जब्त कर जवाजा थाने में खडा करवा दिया है. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news