ब्यावर: बिचडली तालाब में गिरा मानसिक रूप से परेशान बुजुर्ग, लोगों ने बाहर निकालकर बचाई जान
Advertisement

ब्यावर: बिचडली तालाब में गिरा मानसिक रूप से परेशान बुजुर्ग, लोगों ने बाहर निकालकर बचाई जान

Beawar, Ajmer: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर शहर के सुरजपोल गेट सुभाष उद्यान स्थित बीचडली तालाब में शुक्रवार को एक 62 वर्षीय बुजुर्ग गिर गया. बुजुर्ग को गिरते हुए तालाब की पाल पर सफाई का काम कर रही नगर परिषद की मनरेगा श्रमिकों ने देख लिया. 

ब्यावर: बिचडली तालाब में गिरा मानसिक रूप से परेशान बुजुर्ग, लोगों ने बाहर निकालकर बचाई जान

Beawar, Ajmer: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर शहर के सुरजपोल गेट सुभाष उद्यान स्थित बीचडली तालाब में शुक्रवार को एक 62 वर्षीय बुजुर्ग गिर गया. बुजुर्ग को गिरते हुए तालाब की पाल पर सफाई का काम कर रही नगर परिषद की मनरेगा श्रमिकों ने देख लिया. मनरेगा श्रमिकों ने इसकी जानकारी आस-पास के लोगों को दी और इस पर केसरीमल माली, तेजाराम गुर्जर, सुभाष उद्यान प्रभारी दीपसिंह और मंदिर पुजारी लखन शर्मा ने हाथों-हाथ तालाब में रस्सी डालकर बुजुर्ग को बाहर निकालकर उसकी जान बचाई है.

इसके साथ ही आस-पास के लोगों की सूचना पर सिटी थाने के एएसई सुरेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और बुजुर्ग से बातचीत की. बातचीत के दौरान बुजुर्ग ने अपनी पहचान सेंदडा रोड मोती नगर निवासी छैलाराम पुत्र मांगीलाल के रूप में बताई. बुजुर्ग की पहचान के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित किया और पुलिस की सूचना पर बुजुर्ग के दो बेटे मौके पर पहुंचे और उसे घर ले गए. जानकारी मिली है कि विगतों दिन बुजुर्ग के एक बेटे ने बीचडली तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली थी और तब से ही इसकी मानसिक स्थिति बिगड़ी हुई है.

यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : फ्लाइंग किस के बाद राहुल गांधी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया ये इशारा

बता दें कि बीचडली तालाब में 62 वर्षीय बुजुर्ग गिरा और मनरेगा श्रमिकों ने देख लिया. मनरेगा श्रमिकों ने इसकी जानकारी आस-पास के लोगों को दी और इस पर केसरीमल माली, तेजाराम गुर्जर, सुभाष उद्यान प्रभारी दीपसिंह और मंदिर पुजारी लखन शर्मा ने हाथों-हाथ तालाब में रस्सी डालकर बुजुर्ग को बाहर निकालकर उसकी जान बचाई है.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

बारात से ही अचानक दूल्हा पहुंचा अस्पताल, वजह पता लगते ही दुल्हन बोली- शादी तो नहीं करूंगी

चिकित्सा विभाग के आदेश से निजी नर्सिंग कॉलेज संचालकों की बढ़ी परेशानी, सरकार से लगाई गुहार

Transgender Facts : जूते चप्पल मारकर होता है किन्नर का अंतिम संस्कार, जिंदगी भर के गम के बाद मौत और बदतर

Trending news