Beawar: शादी में गया था परिवार, चोरों ने 60 हजार की नकदी और 6 तोला सोना उड़ाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426857

Beawar: शादी में गया था परिवार, चोरों ने 60 हजार की नकदी और 6 तोला सोना उड़ाया

जालिया रोड स्थित सेठ सांवरिया कॉलोनी में अज्ञात चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाते हुए मकान से करीब साठ हजार की नकदी सहित 6 तोला सोने के जेवरात चुराकर मौके से फरार हो गए. घटना के समय मकान मालिक अपने रिश्तेदार के यहां पर शादी में गए हुए थे. 

Beawar: शादी में गया था परिवार, चोरों ने 60 हजार की नकदी और 6 तोला सोना उड़ाया

Ajmer, Beawar: शहर के जालिया रोड स्थित सेठ सांवरिया कॉलोनी में अज्ञात चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाते हुए मकान से करीब साठ हजार की नकदी सहित 6 तोला सोने के जेवरात चुराकर मौके से फरार हो गए. घटना के समय मकान मालिक अपने रिश्तेदार के यहां पर शादी में गए हुए थे. मकान मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर पीड़ित की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें- 8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय

जानकारी के मुताबिक जालिया रोड निवासी दीपक साहू पुत्र तुलसीराम साहू ने शनिवार को सिटी थाने में एक रिपोर्ट देकर बताया कि शुक्रवार रात को वह अपने परिवार के साथ चांग चितार रोड स्थित अपने रिश्तेदार के यहां पर शादी में गया हुआ था. दीपक ने बताया कि पीछे उसका मकान सूना पडा था जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने मकान के मुख्खय द्वार का ताला तोडक़र भीतर प्रवेश कर घर की अलमारी में रखे 60 हजार रुपये की नकदी और 6 तोला वजनी सोने के जेवरात लेकर मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- युवक की रजाई में छिपकर बैठा था किंग कोबरा, गुदगुदी लगी तो चिल्लाते हुए भागा

पीडि़त दीपक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे पडोसियों ने फोन के जरिए सूचना मिली कि उनके मकान से कुछ आवाजे आ रही है. जिसके बाद दीपक अपने परिवार के साथ घर पहुंचा. इस दौरान शोर शराबा सुनकर चोर माल समेटकर छत से कूदकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. दीपक ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिनों से दो तीन युवक उनके घर के आसपास पल्सर बाइक पर सवार होकर रैकी करते रहते है. घर के भागते हुए चोर उसी पल्सर बाइक पर जाते हुए नजर आए. दीपक ने पुलिस से जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्फतार कर उनका चोरी का माल दिलाने की मांग की है.

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news