Beawar Crime News: 18 साल की लड़की का अश्लील फोटो खिंचकर करने लगा ब्लैकमेल, युवती ने गटक ली फिनाइल
Advertisement

Beawar Crime News: 18 साल की लड़की का अश्लील फोटो खिंचकर करने लगा ब्लैकमेल, युवती ने गटक ली फिनाइल

ब्यावर देलवाडा के शेषपुरा गांव में एक 18 वर्षीय युवती ने ब्लैकमेल करने से परेशान होकर विषाक्त पर्दाथ निगल गई. युवती के भाई ने बताया कि लसाडियां गांव निवासी इमरान पुत्र नरेन्द्र काठात उसकी बहन के फोटो खींचकर उसे लगातार तंग-परेशान कर रहा था. 

Beawar Crime News: 18 साल की लड़की का अश्लील फोटो खिंचकर करने लगा ब्लैकमेल, युवती ने गटक ली फिनाइल

Beawar News: निकटवर्ती ग्राम पंचायत देलवाडा के शेषपुरा गांव में एक 18 वर्षीय युवती ने ब्लैकमेल करने की धमकियों से परेशान होकर फिनाइल गटकने का मामला सामने आया है. फिनाइल गटकने के बाद युवती की तबीयत खराब हो गई. जानकारी के बाद परिजनों ने उसे उपचार हेतु राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है.

अस्पताल में स्थित युवती के भाई ने बताया कि लसाडियां गांव निवासी इमरान पुत्र नरेन्द्र काठात उसकी बहन के फोटो खींचकर उसे लगातार तंग-परेशान कर रहा था. जिसके कारण उसने मानसिक अवसाद के चलते गुरुवार रात को फिनाइल की सेवन कर लिया. जिसके कारण उसकी तबीयत खराब हो गई. शेषपुरा निवासी सोनू सिंह के अनुसार अस्पताल में उपचाररत माया पुत्री गोपालसिंह उसकी बहन है. जिसे लसाडिया निवासी इमरान पुत्र नरेन्द्र काठात एक फोटो के माध्यम से ब्लैकमेल कर रहा है.

ये भी पढ़ें- ICU में भर्ती किरोड़ी लाल मीणा, ओम माथुर-राजेंद्र राठौड़ मिले पहुंचे भाजपा ने किया बड़े आंदोलन का ऐलान

 जिसको लेकर माया तथा उसकी और से सदर थाने में एक लिखित शिकायत दी गई थी. सदर थाने में दी गई शिकायत में पीडि़ता माया ने अपनी आपबीती सुनाते हुए आरोपी इमरान, उसके पिता नरेन्द्र तथा मां के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. थाने में दी गई शिकायत की जानकारी मिलने पर आरोपी इमरान, उसके परिजन तथा अन्य रिश्तेदार शिकायत को वापस लेने की धमकियां देते हुए देर रात तक घर में घुसकर परिजनों को परेशान कर रहे है. साथ ही पीडि़ता को जान से मारने तक की धमकियां दे रहे है.

 जिसके चलते उसने फिनाइल का सेवन कर लिया. उधर सदर थाना पुलिस ने पीडि़ता की और से दी गई शिकायत पर गुरुवार को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Dilip Chauhan

Trending news