एंबुलेंस पार्किग से मुक्त हुई एकेएच की स्टाफ पार्किंग, अब टीबी अस्पताल के पास खडी होंगी गाड़ियां
Advertisement

एंबुलेंस पार्किग से मुक्त हुई एकेएच की स्टाफ पार्किंग, अब टीबी अस्पताल के पास खडी होंगी गाड़ियां

 शहर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की स्टाफ पार्किंग अब एंबुलेंस पार्किग से मुक्त हो गई है.अस्पताल प्रशासन की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने स्टाफ पार्किंग में खडी होने वाली नीजी एंबुलेंसों को अब टीबी अस्पताल के पास खडे होने के लिए पाबंद कर दिया है.

एंबुलेंस पार्किग से मुक्त हुई एकेएच की स्टाफ पार्किंग, अब टीबी अस्पताल के पास खडी होंगी गाड़ियां

ब्यावर: शहर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की स्टाफ पार्किंग अब एंबुलेंस पार्किग से मुक्त हो गई है.अस्पताल प्रशासन की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने स्टाफ पार्किंग में खडी होने वाली नीजी एंबुलेंसों को अब टीबी अस्पताल के पास खडे होने के लिए पाबंद कर दिया है. सिटी थाना पुलिस के पुलिसकर्मियों ने स्टाफ पार्किग में खडी एंबुलेंसों के चालकों को समझाते हुए एंबुलेंस को वहा से रवाना करवाया तथा भविष्य में यहां पर एंबुलेंस खडी नहीं करने के लिए पाबंद किया.साथ ही पुलिसकर्मियों ने एकेएच परिसर में इधर-उधर खडे होने वाले अन्य चार पहिया वाहन मालिकों को भी अपने-अपने वाहन अस्पताल परिसर से दूर कहीं अन्यंत्र स्थान पर खडे होने के लिए पाबंद किया.

मालूम हो कि एकेएच के ट्रोमा वार्ड के सामने तथा स्टाफ पार्किग में बडी संखया में नीजी एंबुलेंस खडी रहती थी. जिसके कारण इन एंबुलेंसों के आने-जाने के दौरान कई बार राहगिरों तथा वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. कई बार सामने से एंबुलेंस के आ जाने तथा शहर से बाहर से गंभीर रोगी को लेकर पहुंचने वाली एंबुलेंस का आमना-सामान हो जाने की स्थिति में समस्यां बढ़ जाती थी. इसी को ध्यान में रखथे हुए डिप्टी कंट्रोलर ने विगत दिनों सिटी थाना पुलिस को एक पत्र लिखकर अस्पताल परिसर को पार्किंग व्यवस्था को दुरूस्त करवाने की आग्रह किया था.

अस्पताल प्रशासन की और से मिले पत्र के बाद को थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा के निर्देश पर एएसआई रामकुंवर, दीवान राजेन्द्र सिंह, दिया राम तथा सुखपाल आदि मौके पर पहुंचे तथा मौका-निरीक्षण करने के बाद पार्किग में खडी एंबुलेंसों के चालकों को बुलाकर उन्हें टीबी अस्पताल के आसपास खडे होने के लिए पाबंद किया. पुलिस की और से की गई व्यवस्था के बाद एकेएच परिसर खुला-खुला नजर आने लगा.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें   

Reporter- Dilip chouhan

Trending news