Ajmer: शराब के सेवन के बाद एक युवक की मौत दो हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1446282

Ajmer: शराब के सेवन के बाद एक युवक की मौत दो हुए घायल

इंदिरा कॉलोनी क्रिश्चियन गंज कैलाशपुरी रोड के रहने वाले रामरतन ने बताया कि उनकी ही कॉलोनी के रहने वाले विक्रम और बृजेश कलर पेंट का काम करने के बाद अमित के घर शराब पार्टी कर रहे थे.

Ajmer: शराब के सेवन के बाद एक युवक की मौत दो हुए घायल

Ajmer: शराब का सेवन करने के बाद अचेत हुए 3 लोगों में से एक की अस्पताल में मौत हो गई. वहीं दो को गंभीर अवस्था में जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले की सूचना पर अजमेर कलेक्टर अंशदीप और एसपी चुनाराम ने अस्पताल पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और दोनों मरीजों को उचित इलाज मिले इसे लेकर डॉक्टर से भी बातचीत की गई.

इंदिरा कॉलोनी क्रिश्चियन गंज कैलाशपुरी रोड के रहने वाले रामरतन ने बताया कि उनकी ही कॉलोनी के रहने वाले विक्रम और बृजेश कलर पेंट का काम करने के बाद अमित के घर शराब पार्टी कर रहे थे. इसी बीच उनके अचेत होने की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और इस घटना की सूचना तुरंत क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को जेएलएन अस्पताल ले जाया गया. जहां पर बृजेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं अमित और विक्रम की गंभीर अवस्था बनी हुई है. जिनका डॉक्टर इलाज कर रहे हैं. मामले की सूचना पर आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ ही अजमेर कलेक्टर अंशदीप और एसपी चुनाराम के साथ अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लेते हुए इस घटना को लेकर जानकारी जुटाई गई.

प्रथम दृष्टया शराब का सेवन करने से यह अचेत हुए हैं जिसके बाद उनकी स्थिति गंभीर हुई है लेकिन यह शराब नकली थी या फिर जहरीली इस संबंध में पोस्टमार्टम प्रक्रिया के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल पुलिस ने मृतक बृजेश के शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जहां उसका पोस्टमार्टम किया जाना है. वहीं मामले की सूचना पर घायल व मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे और इस मामले में अपना रोष प्रकट किया.

इस मामले में आबकारी विभाग और क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस की ओर से अनुसंधान किया जाना है. शराब कहां से लाए थे और किसके द्वारा बेची गई इसे लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस की ओर से जिस कमरे में शराब पी गई उसकी भी जांच करते हुए शराब की बोतल को जब्त कर लिया गया है. जिसका सैंपल भी लेबोरेट्री भिजवा कर जांच करवाई जाएगी. जिससे कि स्पष्ट हो सके कि यह मौत किस कारण से हुई है.

Reporter- Ashok Singh Bhati

यह भी पढ़ेंः सनक: पत्नी को दूसरे की बाइक पर जाता देख, पति ने मोटरसाइकिल चालक को मार दी गोली

 

Trending news