Beawar: सूने मकान को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना, चांदी के गिलास सहित हुए फरार
Advertisement

Beawar: सूने मकान को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना, चांदी के गिलास सहित हुए फरार

शहर में लगातार चोरियों की वारदात को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस के लिए भी चुनौती खडी कर दी है.

Beawar: सूने मकान को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना, चांदी के गिलास सहित हुए फरार

beawar news: शहर में लगातार चोरियों की वारदात को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस के लिए भी चुनौती खडी कर दी है. इसी क्रम में शहर के नेहरू गेट बाहर स्थित मुणोत कॉलोनी में एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए अज्ञात चोर मकान की अलमारी में रखे 6 चांदी के गिलास सहित तीस हजार रुपये की नकदी चुरा कर मौके से फरार हो गए.

चोरी की सूचना पर सिटी थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया. जानकारी के अनुसार मुणोत कॉलोनी निवासी महावीर पुत्र सोहनलाल बोहरा मुंबई में काम करता है. इसी के चलते उसका मकान विगत लंबे समय से बंद पडा है. इसी बात का फायदा उठाते हुए चोरां ने मकान मुख्य द्वार की जाली तोडते हुए मकान में प्रवेश किया.

इस दौरान चोरों ने मकान के कमरे मे रखी अलमारी का ताला तोड़कर उसमे रखे 6 चांदी के गिलास ओर 30 हजार रूपये की नकदी चुराकर मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी के बाद पडौसियों ने महावीर के भाई विनोद को उसके भाई के घर में चोरी होने की जानकारी दी.

सूचना मिलने के तुरंत बाद विनोद मौके पर पहुंचा जिसके बाद उसने मुंबई में अपने भाई महावीर को उनके मकान में हुई चोरी की घटना की जानकारी दी साथ पुलिस को भी चोरी होने की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.
वहीं मकान में चोरी की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित मकान मालिक महावीर बोहरा भी ब्यावर पहुंचा. महावीर ने बताया कि वह मुंबई में काम करता है जिसके चलते परिवार सहित ही मुंबई में निवास करता है.

Reporter: Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news