Ajmer : कंफेक्शनरी संचालक से मारपीट का व्यापार संघ ने किया विरोध, SP से की ये मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1852871

Ajmer : कंफेक्शनरी संचालक से मारपीट का व्यापार संघ ने किया विरोध, SP से की ये मांग

Ajmer News : शहर के चांग चितार रोड पर स्थित मुरली कंफेक्शनरी के संचालक जयदीप राजवानी की दुकान में घुसकर लूटपाट करने तथा राजवानी के साथ मारपीट करने की घटना की ब्यावर व्यापार संघ तथा श्री सिंधी सेंट्रल पंचायत सोसायटी ब्यावर ने आक्रोश जताया है.

 

Ajmer : कंफेक्शनरी संचालक से मारपीट का व्यापार संघ ने किया विरोध, SP से की ये मांग

Ajmer : शहर के चांग चितार रोड पर स्थित मुरली कंफेक्शनरी के संचालक जयदीप राजवानी की दुकान में घुसकर लूटपाट करने तथा राजवानी के साथ मारपीट करने की घटना की ब्यावर व्यापार संघ तथा श्री सिंधी सेंट्रल पंचायत सोसायटी ब्यावर ने आक्रोश जताया है. घटना के आरोपियों को शीघ्र गिरफतार करने तथा उनके खिलाफ सखत कार्यवाहीं करने की मांग को लेकर सभी व्यापारी तथा सिंधी समाज के लोग पीडि़त व्यापारी के साथ एसपी आफिस पहुंचे. 

आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

यहां पर पहुंचे सभी व्यापारियों,सिंधी समाज के लोगों ने लूटपाट और मारपीट करने वालों के खिलाफ आक्रोश जताते हुए आरोपियों को शीघ्र गिरफतार करने की मांग की. आक्रोश प्रदर्शन के बाद ब्यावर व्यापार संघ तथा सिंधी समाज के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक नरेन्द्रसिंह चौधरी से मुलाकात करते हुए दुकानदार के साथ घटित प्रकरण की जानकारी देते हुए बताया कि मारपीट की घटना में शामिल एक युवक अपने-आप को एक पुलिस एएसआई का बेटा बताते हुए दुकानदार को धमकाते हुए उसके साथ मारपीट की. 

पदाधिकारियों ने बताया कि विवाद के दौरान दुकानदार द्वारा माफी मांगने के बाद भी आरोपियों ने दुकान में घुसकर लूटपाट करते हुए सामान इधर-उधर फैंक दिया तथा दुकानदार तथा उसका बीच-बचाव करने पहुंचे उसके भाई के साथ मारपीट की. सरेआम दुकानदार के साथ इस प्रकार की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को शीघ्र गिरफतार करने की मांग की. साथ ही शहरी क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों की वारदातों को लेकर भी व्यापार संघ ने एसपी से रात्रीकालीन गश्त बढ़ाने की मांग की. 

पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत

इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक चौधरी ने बताया कि वारदात में शामिल युवक जिस पुलिसकर्मी का नाम बता रहा है वह पुलिसकर्मी विगत दिनों से ही सेवानिवृत हो चुका है. एसपी चौधरी ने बताया कि आरोपियों की पहचान की जा चुकी है और शीघ्र ही आरोपियों को गिरफतार कर लिया जाएगा.

ये रहे मौजूद

ज्ञापन देने वालों में ब्यावर व्यापार संघ के संजय घीया, नरेन्द्र जैसवानी, हीरकिशन तिलोकानी, पार्षद मंगतसिंह मोनू, विजय लौंगानी, दिनेश सावलानी, सुरली सदनानी, हरगुन लालवानी, जय गुलाबानी, राजेश गिदवानी, प्रकाश कुंदनानी, शैलेन्द्र कुमावत, नवल सोमानी, राजेश भूतडा, वासुदेव खत्री, कमलेश लौंगानी, पीयूष मंगल, भगवान जीनगर, ईश्वर राजवानी, सुनील रंजानी, गौरव सक्सैना तथा शैलेन्द्र कुमावत आदि शामिल थे.

Reporter- Dilip Chouhan

यह भी पढ़ें...

रक्षाबंधन से पहले भाई-बहन ने की शादी, भाग कर पहुंचे आंध्र प्रदेश

Trending news