Ajmer News: एक ने बातों में फंसाए रखा, दूसरे बदमाश ने गल्ले से पार किए 50 हजार रुपये
Advertisement

Ajmer News: एक ने बातों में फंसाए रखा, दूसरे बदमाश ने गल्ले से पार किए 50 हजार रुपये

राजस्थान में अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र स्थित ई-मित्र की दुकान से शातिर बदमाशों द्वारा 50,000 का कैश पार करने का मामला सामने आया है. यह पूरी वारदात ई-मित्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें बदमाश इस वारदात करते हुए नजर आ रहे हैं.

Ajmer News: एक ने बातों में फंसाए रखा, दूसरे बदमाश ने गल्ले से पार किए 50 हजार रुपये

Ajmer News: अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र स्थित ई-मित्र की दुकान से शातिर बदमाशों द्वारा 50,000 का कैश पार करने का मामला सामने आया है. यह पूरी वारदात ई-मित्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें बदमाश इस वारदात करते हुए नजर आ रहे हैं.

पीड़ित ई-मित्र संचालक ने मामले की शिकायत रामगंज थाने में दर्ज करवाई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा

रामगंज थाना पुलिस के अनुसार, पुरानी चुंगी ब्यावर रोड निवासी पीड़ित पूनमचंद ने शिकायत दर्ज करवाई की. उनकी पुरानी चुंगी चौकी ब्यावर रोड पर ही आर्य कम्युनिकेशन के नाम से ई-मित्र है. दुकान पर दोपहर के समय दो अज्ञात व्यक्ति आए थे, जिसमें से एक व्यक्ति ने उन्हें अलग-अलग दस्तावेज बनाने को लेकर बातों में उलझाया और दूसरा साथी शातिर तरीके से दुकान के काउंटर से गल्ले में रखे 50 हजार रुपये शातिर तरीके से चोरी कर अपने साथी के साथ फरार हो गया. 

जब रात को उसने गल्ले में पैसे चेक किए तो उसे नगदी कम मिली इसके बाद उसने सीसीटीवी चेक किया तो उसमें दो बदमाश इस वारदात को करते हुए नजर आए. रामगंज थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी के माध्यम से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

इस संबंध में अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा फोटो खींचे गए हैं, जिससे कि आरोपियों की जल्द पहचान होते हुए उन्हें गिरफ्तार किया जा सके.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news