अजमेर: ब्यावर में दिनदहाड़े चोरी की वारदात, बच्चों की गुल्लक से भी नकदी हुई पार
Advertisement

अजमेर: ब्यावर में दिनदहाड़े चोरी की वारदात, बच्चों की गुल्लक से भी नकदी हुई पार

अजमेर: ब्यावर में दिनदहाड़े चोरी की वारदात सामने आई है. बच्चों की गुल्लक से भी नकदी पार हुई है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

अजमेर: ब्यावर में दिनदहाड़े चोरी की वारदात, बच्चों की गुल्लक से भी नकदी हुई पार

Beawar, Ajmer: ब्यावर शहर थाने में दिनदहाड़े नकबजनी की वारदात सामने आई है. अज्ञात बदमाश द्वारा अलमारी को लोहे की संभल से तोड़कर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पीढ़ी द्वारा मामले की शिकायत दर्ज करा दी गई है.

ब्यावर शहर के मसूदा रोड शांति नगर क्षेत्र में शुक्रवार को अज्ञात चोरों ने दिन दहाड़े एक सूने मकान में घुसकर लोहे के सरिए से गेट और अलमारी के ताले तोड़कर नकब जनी की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने बच्चों की गुल्लक को तोड़कर उसमें मिली 15 हजार रुपए की नकदी भी चुरा ली.

चांदी की पायजेब भी चुराई 

साथ की आलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखी दो चांदी की पायजेब भी अज्ञात चोर चुरा ले गए. इस दौरान मकान मालिक अचानक घर पहुंचा तो उसे घर का दरवाजा खुला मिला. मकान मालिक के घर पहुंचने की जानकारी मिलते ही घर के बाहर खड़ा एक चोर मौके से भाग छूटा और अंदर घर को खंगाल रहा चोर भी तेजी से बाहर निकलते हुए मकान मालिक को धक्का मारकर भाग छूटा.

इस दौरान मकान मालिक चोर-चोर चिल्लाया तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए. सभी ने आसपास में चोरी की तलाश की लेकिन तब तक चोर वहां से भाग छूटे. पीडि़त मकान मालिक ने इसकी शिकायत सिटी थाना पुलिस को दी. शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

मकान का मुख्य गेट का ताला तोड़कर ली एंट्री

जानकारी के अनुसार मसूदा रोड शांति नगर निवासी सत्यनारायण पुत्र मदनलाल के परिवारजन शहर से बाहर गए हुए थे. सत्यनारायण स्वयं सरावगी मौहल्ला स्थित अपनी दुकान पर गए हुए थे. इस दौरान अज्ञात चोरों ने दोपहर के समय मकान के मुख्य गेट का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया और कमरों के ताले तौडक़र कमरों मे रखी आलमारियों के भी ताले तोडे़.

बच्चों की गुल्लक भी तोड़ी

वहीं अलमारी में रखी बच्चों की गुल्लक को तोड़कर उसमें रखी 15 हजार रुपए की नकदी तथा दो चांदी के पायजेब चुरा ले गए. इस दौरान मकान मालिक खाना खाने के लिए घर पर पहुंचा तो मकान का दरवाजा खुला था. मकान मालिक के आने की भनक लगते ही दोनों चोर वहां से भाग छूटे.

यह भी पढ़ेंः 

इस तरह खाएं यह काला बीज, चंद दिनों में तोंद होगी अंदर

राजस्थान के इस गांव में दूल्हा शादी से पहले सबके सामने करता है मां का स्तनपान, फिर चढ़ता है घोड़ी

Trending news